Home > Crime > डॉक्टर की डीटेल्स गे साइट्स पर डाली, इंजीनियर अरेस्ट

डॉक्टर की डीटेल्स गे साइट्स पर डाली, इंजीनियर अरेस्ट

DEMO- PIC

DEMO- PIC

हैदराबाद- सोशल मीडिया से एक डॉक्टर की फोटो और फोन नंबर चोरी कर उसे गे साइट्स पर पोस्ट करने के आरोप में पुलिस ने पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर 29 वर्षीय टी सुरेश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई शुक्रवार (2 दिसंबर) तेलंगाना स्थित बाचूपल्ली में की।

सुरेश पर आरोप है कि उसने एक कॉर्पोरेट अस्पताल में काम करने वाले सर्जन की फोटो और फोन नंबर सोशल मीडिया से चुराकर गे साइट पर अपलोड कर दिया।

पीड़ित सर्जन के पास एक दिन में 50 से ज्यादा फोन आए। बताया गया जिन लोगों ने भी सर्जन को फोन किया, वो सभी इनसे प्राइवेट मुलाकात करना चाहते थे।

फर्जी एकाउंट चलाता था सुरेश
मामले पर सायबर क्राइम मोहम्मद रियाजुद्दीन ने कहा कि सुरेश, फर्जी फेसबुक एकाउंट चलाता है और उसी से उसने सर्जन का फोटो और फोन नंबर चुराया।

सर्जन के पास ऐसे ही कई सारे फोन कॉल आए तो उन्हें इस बात की जानकारी हुई कि उनके फोन नंबर और फोटो कई वेबसाइट पर अपलोड किए गए हैं। सुरेश ने साइट्स पर फोटो और फोन नंबर अपलोड करने के दौरान सर्जन को गे बताया था।

सर्जन की ओर से शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने इन्टरनेट पर सुरेश के क्रियाकलाप को ट्रैक कर उसे घर पहुंची और उसे शुक्रवार को गिरफ्तार किया।

पुलिस की ओर से की गई पूछताछ में सुरेश ने बतया कि वो बीते एक साल में करीब 50 लोगों के साथ ऐसा कर चुका है। पुलिस ने जानकारी दी है कि सुरेश की पत्नी उसे 2 साल पहले छोड़ कर जा चुकी है।

पूछताछ में यह बात भी सामने आई कि सुरेश खुद बाइसेक्सुअल है और बीते कुछ दिनों में 2 पुरुषों से संबंध बना चुका है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com