Home > Crime > रेप के आरोप में गोवा के विधायक ने किया सरेंडर

रेप के आरोप में गोवा के विधायक ने किया सरेंडर

RAPEपणजी- नाबालिग से रेप के आरोपी गोवा के विधायक बाबुल मोंसेरेट ने गुरुवार को गोवा पुलिस की क्राइम ब्रांच के सामने आत्मसमर्पण कर दिया ! उनके खिलाफ बुधवार को रेप केस दर्ज किया गया था ! पुलिस ने दावा किया है कि मोंसेरेट ने इस 16 वर्षीय लड़की को उसकी सौतेली मां से 50 लाख रुपये में खरीदा था ! पुलिस ने पीड़िता की सौतेली मां के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है ! पुलिस ने 342, 328, 370, 376 धाराओं में दर्ज किया केस !

विधायक का दावा- लड़की ने काउंटर से चुराए थे पैसे, इसलिए नौकरी से निकाला था ! विधायक ने कहा, ‘मैंने इस लड़की को मेरे हॉलमार्क स्टोर में काम करवाने के लिए रखा था, क्योंकि उसके मां-बाप मेरे पास नौकरी की तलाश में आए थे ! लेकिन उसने काउंटर से कुछ पैसे चुराए थे और मैंने उसे नौकरी से निकाल दिया था ! यह शिकायत झूठी है ! मेरे उसके साथ अंतरंग संबंध होने का सवाल ही नहीं उठता !’

मोंसेरेट ने कहा कि उनके खिलाफ दर्ज शिकायत एक राजनीतिक षड्यंत्र का नतीजा है ! उन्होंने यह भी कहा कि किसी के कहने पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है !

Teen allegedly raped by Goa MLA claims she was sold to Monserratte for Rs 50 lakh by her stepmother Goa MLA accused arrested

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .