Home > India > लड़की को छेड़ रहे छात्र को लोगों ने थाने ले जाकर पीटा

लड़की को छेड़ रहे छात्र को लोगों ने थाने ले जाकर पीटा

beaten-up in gomtibagar police stationलखनऊ- उत्तर प्रदेश लखनऊ में छेड़खानी करना इंजीनियरिंग के एक छात्र को भारी पड़ गया। जिस वक्त इंजीनियरिंग का यह छात्र छेड़खानी कर रहा था उसी वक्त रास्ते से गुजर रही एक सामाजिक संगठन की ज्वाइंट सेक्रेटरी की नजर उस पर पड़ी। फिर क्या था छेड़छाड़ करने वाले छात्र को थाने ले जाया गया और फिर थाने में ही महिलाओं ने छात्र की जमकर पिटाई की।

दरअसल गोमतीनगर में अम्बेडकर पार्क के पास शुक्रवार दोपहर स्कूटी सवार इंजीनियरिंग के छात्र ने स्कूल से लौट रही छात्रा से छेड़छाड़ की। इंजीनियरिंग के छात्र ने छात्रा को रोककर हाथ पकड़ लिया। छात्रा को असहज देख वहां से गुजर रहे सामाजिक संगठन की ज्वाइंट सेक्रेटरी सहित कुछ लोगों ने आरोपी को दबोच लिया। पुलिस उसे थाने ले गई। थाने में छात्रा के परिजनों ने आरोपी की जमकर पिटाई की। बाद में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी मनीष श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर लिया।

हजरतगंज में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी गोमतीनगर में विपुलखण्ड स्थित एक प्रतिष्ठित स्कूल में कक्षा-आठ की छात्रा है। शुक्रवार को स्कूल की छुट्टी के बाद वह साइकिल पर घर लौट रही थी। छात्रा ने बताया कि स्कूटी सवार मनीष श्रीवास्तव उसके पीछे लगा था। अम्बेडकर पार्क पुल के पास मनीष ने उसे रोक लिया। उसने छात्रा का हाथ पकड़ लिया और अश्लील बातें करने लगा।

इस बीच छात्रा को शोहदे से उलझते देख कुछ लोगों ने गाड़ी रोक दी। उन्हें देख मनीष भाग गया। लोगों ने मनीष का पीछा किया। वह ताज होटल के सामने रुक कर छात्रा के आने का इंतजार कर रहा था। लोगों ने मनीष को दौड़ाकर पकड़ लिया। इस दौरान जमकर हाथापाई भी हुई। बाद में गोमतीनगर पुलिस मनीष को थाने ले आई। छात्रा ने अपने पिता को फोन करके बुला लिया। थाने पहुंची उम्‍मीद संस्था की महिलाएं व छात्रा के परिजन काफी आक्रोशित थे। उग्र लोग थाने के शिकायत कक्ष में घुस गए और आरोपी को खींचकर बाहर ले आए। इसके बाद उसकी लात-घूंसों से जमकर पिटाई की। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा कर शांत कराया।

बीटेक ड्रॉप आउट है शोहदाः एसओ गोमतीनगर अखिलेश चन्द्र पाण्डेय ने बताया कि 28 वर्षीय मनीष श्रीवास्तव विराटखण्ड-2 का रहने वाला है। मनीष बीबीडी में बीटेक का छात्र था। सेकेण्ड ईयर में उसने पढ़ाई छोड़ दी। पूछताछ में मनीष ने बताया कि वह एसएसबी की तैयारी कर रहा है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com