Home > Crime > किशोरी से गैंगरेप कर वीडियो बना वायरल किया, 1 गिरफ्तार

किशोरी से गैंगरेप कर वीडियो बना वायरल किया, 1 गिरफ्तार

अमेठी/सुबेहा- बाराबंकी के सुबेहा में किशोरी सै गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो बनाकर युवकों ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अमेठी के इंहौना के दो युवकों को नामजद किया गया है।

इंस्पेक्टर जेएल सोनकर ने बताया कि किशोरी ने रिपोर्ट में कहा है कि वह सात फरवरी को खेत पर काम कर रही थी इस दौरान दो युवक उसे बाग में उठा ले गए। वहां पर दोनों ने उसके साथ रेप किया। इसका वीडियो भी बना लिया देर रात परिवार के लोग ढूंढते हुए पहुंचे और किशोरी का उठाकर घर ले गए लोकलाज में दो दिन तक मुकदमा दर्ज नहीं करवाया जब युवकों ने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया तो मामला दर्ज करवाया गया किशोरी का मेडिकल के कराया गया है।

एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ़्तार-
सुबेहा में किशोरी को अगवा कर गैंगरेप के बाद विडियो अपलोड करने के मामले में एक युवक को अरेस्ट कर लिया गया है जबकि बाकी तीन अन्य अभी भी फरार चल रहे हैं युवक अमेठी के इंहौंना का रहने वाला है और उसका नाम गुफरान है। वारदात में इंहौंना के ही मोनू, रिजवान और फैजल शामिल थे। वीडियो में दो युवकों की शिनाख्त हो गई है। इंस्पेक्टर जेएल सोनकर ने बताया कि फरार युवकों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।
रिपोर्ट- @राम मिश्रा




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com