Home > Crime > रिश्वत खोर लिपिक गिरफ्तार, लोकायुक्त ने की कार्यवाही

रिश्वत खोर लिपिक गिरफ्तार, लोकायुक्त ने की कार्यवाही

DEMO- PIC

DEMO- PIC

डिंडोरी- मध्य प्रदेश के डिंडोरी शहपुरा तहसील में पदस्थ लिपिक अशोक दीक्षित को लोकायुक्त ने दो हजार की रिश्वत लेते दबोचा, आवेदक सुखनंदन वरकड़े पिता डुमारी उम्र 34 वर्ष निवासी कोहानी देवरी की शिकायत पर कार्रवाई की गई !

जानकारी के अनुसार आवेदक सुखनंदन वरकड़े पिता डुमारी (34) निवासी कोहानी देवरी की शिकायत पर कार्रवाई की गई। आवेदक ने बताया की नक्शा, खसरा और बी1 की नकल के लिए वह एक सप्ताह तक चक्कर लगा रहा था। इस बीच कार्यालय में पदस्थ लिपिक अशोक दीक्षित ने दस्तावेज के एवज में 8 हजार रुपये की मांग की जिसमे 6 हजार रुपये पूर्व में ले चुका है। शुक्रवार को 2 हजार रुपये लेते लोकायुक्त के हत्थे चढ़ गया।

लिपिक अशोक को जब लोकायुक्त की कार्रवाई की भनक लगी तो उसने एक अन्य व्यक्ति सुनील चीचाम को रिश्वत के रुपये रखा दिए, जिससे लोकायुक्त ने दोनों के हाथ धुलवाए। जिसमे केमिकल का पानी लाल हो गया। लोकयुक्त ने अशोक दीक्षित और सुनील चीचाम पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 1988 की धारा 7, 13 (1) (डी), 13 (2) एवं धारा 12 के तहत कार्रवाई की।

रिश्वत खोर लिपिक गिरफ्तार, लोकायुक्त ने की कार्यवाही
tehsil clerk arrested for taking a bribe of two thousand in Dindori

रिपोर्ट- @दीपक नामदेव

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .