नीतीश कुमार हैं कंस, 2020 में होगा वध! – तेजप्रताप

राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजप्रताप यादव ने बिहार के वैशाली में एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर विवादित बयान दिया है।

तेजप्रताप ने नीतीश कुमार की तुलना भगवान कृष्ण के मामा कंस से की है। उन्होंने कहा, ‘जिस तरह कंस का सफाया हुआ, वैसे ही 2020 के चुनाव में इनका भी सफाया होगा।’

तेजप्रताप ने मंच से सवाल किया कि 2020 में किसका वध होगा? इस दौरान उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से इसका जवाब भी मांगा। इसके जवाब में वहां मौजूद लोगों ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार का नाम लिया।

कार्यक्रम के दौरान तेजप्रताप यादव ने सीएम नीतीश सरकार के कार्यकाल में बिहार की वर्तमान स्थिति पर भी तंज कसा। बता दें कि बिहार में इस साल के अंत में चुनाव में होने जा रहे है।

चुनावी साल में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजी लगातार जारी है। इस दौरान तेज प्रताप मंच से बांसूरी बजाते भी दिखें।

अजीब बयानों और अनोखी हरकतों से चर्चित रहने वाले तेजप्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भी बयान दिया था।


बीते दिनों पीएम मोदी ने बिहार का मशहूर व्यंजन लिट्टी-चोखा खाया, इसको लेकर भी तेजप्रताप का बयान चर्चा में है। सुर्खियों में रहने वाले तेजप्रताप ने गुरुवार को सत्तू खाया और पीएम मोदी को बिहार आने का न्योता दिया।

तेजप्रताप ने कहा था कि प्रधानमंत्री जी दिल्ली का लिट्टी चोखा छोड़िए और बिहार आइये, हम आपको अपने हाथों से बनाया सत्तू खिलाएंगे। इसे मैं और मेरे पिता लालू यादव भी काफी पसंद करते हैं।

तेजप्रताप यादव अपने निराले अंदाज और बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी को लेकर बयान दिया था।

इसमें तेजप्रताप ने कहा था कि नीतीश कुमार के साथ-साथ सुशील मोदी भी उनसे खौफ खाते हैं। इन दोनों के बीच उनका (तेजप्रताप) का खौफ इतना है कि उन्हें विधानसभा तक छोड़कर जाना पड़ता है।

तेजप्रताप ने खुद को कृष्ण और अपने छोटे भाई तेजस्वी को अर्जुन बताते हुए कहा था कि विधानसभा में उन दोनों के पहुंचने के बाद सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम दोनों सदन छोड़कर चले जाते हैं।