Home > State > Bihar > नीतीश कुमार का DNA रिपोर्ट सार्वजनिक करेंगे PM मोदी – तेजस्वी यादव

नीतीश कुमार का DNA रिपोर्ट सार्वजनिक करेंगे PM मोदी – तेजस्वी यादव

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक साथ पीएम नरेन्द्र मोदी, सीएम नीतीश कुमार और केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान पर निशाना साधा है।

उन्होंने शनिवार को एक के बाद एक अनेक ट्वीट करते हुए कई सवाल उठाए। उन्होंने परिवारवाद, घोटाला और डीएनए जैसे मुद्दों को लेकर तीखे तंज किए।

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट के साथ कई वीडियो भी शेयर किए हैं जिनमें पीएम मोदी और नीतीश कुमार के पुराने बयान हैं जिनमें वे एक दूसरे पर सवाल उठाते हैं।

एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, कल पटना में PM मोदी जी बिहार के CM नीतीश कुमार की चर्चित DNA रिपोर्ट सार्वजनिक करेंगे।

नीतीश जी ने स्वयं सहित 1 करोड़ बिहारवासियों के बाल और नाख़ून कटवाकर एक ट्रेन भरकर PMO भेजी थी। मोदी जी बतायेंगे नीतीश जी ने उनकी थाली क्यों खींची थी?2013 मे उनके नाम पर गठबंधन क्यों तोड़ा था?

तेजस्वी यादव ने दोनों नेताओं से सवाल किया है। उन्होंने पूछा कि क्या नीतीश कुमार BJP को अभी भी ”भारत जलाओ पार्टी” और ”बड़का झूठी पार्टी” मानते हैं? अगर मानते हैं तो साथ क्यों हैं? अगर नहीं मानते तो अपने पहले वाले वक्तव्य के लिए माफ़ी मांगे? क्या नरेंद्र मोदी JDU को अभी भी ”जनता का दमन और उत्पीड़न” मानते हैं? अगर मानते हैं तो जनता के दमन और उत्पीड़न में साथ क्यों है?

उन्होंने कहा कि क्या नरेंद्र मोदी बिहार की जनता से विशेष राज्य का दर्जा नहीं देने के अपने वादे से मुकरने की माफी मांगेंगे? मोदी जी ने लोकसभा चुनाव में कई बार बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने का वादा और घोषणा की थी? क्या मोदी जी 1 लाख 65 हज़ार करोड़ का विशेष पैकेज का विस्तृत लेखा-जोखा बिहार की जनता को देंगे?

तेजस्वी यादव ने कहा कि रामविलास पासवान को बगल में बैठाकर नीतीश कुमार परिवारवाद पर भाषण देंगे। उन्हें चुनौती देता हूं कि अगर वो परिवारवाद के ख़िलाफ़ हैं तो सार्वजनिक रूप से घोषणा करें कि वह अपने सुपुत्र को राजनीति में नहीं लाएंगे और परिवारवादी दलों से गठबंधन नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि आम्रपाली के CMD अनिल शर्मा जो नीतीश कुमार की पार्टी से चुनाव लड़े, जो बीजेपी की मदद से राज्यसभा चुनाव लड़े, क्या मुकुल रॉय, येदुरप्पा, सुखराम और अनिल शर्मा जैसे भ्रष्टाचारियों का साथ लेकर नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार भ्रष्टाचार समाप्त करेंगे?

आरजेडी नेता ने कहा कि क्या मोदी नीतीश कुमार के 33 घोटाले और उसके बाद हुए सृजन जैसे 10 और बड़े घोटालों के ख़िलाफ़ कार्रवाई की?

अगर मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ ईमानदार है तो नीतीश कुमार के खिलाफ सृजन और दूसरे घोटाले की CBI जांच तेज क्यों नहीं करते? मोदी जी, यह दोहरापन बिहार में नहीं चलेगा?

तेजस्वी यादव ने उम्मीद जाहिर की है कि उनके इन सारे सवालों के जवाब आज की रैली में जरूर मिल जाएंगे।

गौरतलब है कि आज पटना में एनडीए की संकल्प रैली है जिसमें एनडीए नेताओं का दावा है कि 5 लाख लोग रैली में भाग लेने के लिए पटना पहुंचेंगे।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com