Home > India News > अब विधायकों ने की हैदराबाद में प्लॉट, घर की मांग

अब विधायकों ने की हैदराबाद में प्लॉट, घर की मांग

225 MPs and 1258 MLAs against what the police will awakeहैदराबाद- तेलंगाना विधायकों और एमएलसी की तनख्वाह बढ़ाने के सरकार के फैसले को काफी विरोध झेलना पड़ा था ! वहीँ विधायकों एमएलसी तनख्वाह बढ़ाने के बाद अन्य कई मांगों की लिस्ट विधानसभा सदस्यों ने एक कमिटी के सामने रख दी हैं। ज्ञात हो कि सरकार ने विधायकों की तनख्वाह को अपर्याप्त बताते हुए इसमें 400% तक की बढ़ोतरी का फैसला किया था।

विधायकों ने अब हैदराबाद में प्लॉट, घर की मांग की है। उन्होंने वजह बताई है कि दूसरे शहरों से आने की वजह से उन्हें हैदराबाद में भी आशियाने की जरूरत है। विधायकों ने गाड़ी खरीदने के लिए और धन की भी मांग की है।

4 गुना सैलरी बढ़ाने की मांग के बाद विधायकों ने कहा, तेलंगाना विधायकों और एमएलसी की तनख्वाह बढ़ाने के सरकार के फैसले के महीने बाद विधानसभा सदस्यों ने एक कमिटी के सामने और भी मांगे रख दी हैं !

विधायकों की तरफ से यह मांग सरकार के उस कदम के बाद सामने आई है जिसमें तनख्वाह में 400% तक की बढ़ोतरी का फैसला लिया गया था। हालांकि इसपर अंतिम फैसला अभी भी बाकी है।

कांग्रेस विधायक चिन्ना रेड्डी ने बताया कि तनख्वाह बढ़ाने का फैसला एक बैठक में सर्वसम्मति से लिया गया था। रेड्डी ने कहा, ‘हमने मांग की थी कि अगर बेसिक सैलरी नहीं बढ़ाई जाती है तो बाकी खर्च दिए जाएं। अब यह कैबिनेट को तय करना है।’

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .