खंडवा दर्दनाक सड़क हादसे में 10 ग्रामीणो की मौत 15 घायल - Tez News
Home > Crime > खंडवा दर्दनाक सड़क हादसे में 10 ग्रामीणो की मौत 15 घायल

खंडवा दर्दनाक सड़क हादसे में 10 ग्रामीणो की मौत 15 घायल

Ten killed, 115 injured in khandwa road accident

 खंडवा [ TNN ] मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दस ग्रामीणो की मौत हो गई , और पंद्रह घायल है। मिनी पिकअप वाहन और ट्रक के बीच आमने -सामने हुई टककर इतनी भयानक थी की मिनी पिकअप में बैठे दस लोगो ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया।

छैगाँव माखन थाना क्षेत्र में हुई सभी को 108 मदद से खंडवा जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया , जहाँ घायलो का उपचार जारी है।

घायल कुलदीप ने बताया कि वे खडवा जिले के ग्राम काजल्या खेड़ी में कल रात गरबा प्रतियोगिता में भाग लेकर अपने गांव केदला जागीर (जिला खरगौन) लौट रहे थे।

एक अन्य सूत्र का कहना है कि पिकअप वाहन का टायर बस्ट हो जाने से वाहन असतुलित हो गया और सामने से आ रहे ट्क ने कुचल दिया। पिकअप वाहन में सवार कुल पच्चीस ग्रामीणो में से दस ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पुलिस अधीक्षक बताया की ट्रक उज्जैन से हैदराबाद की और जा रहा था।जिसमे गेंहू भरा हुआ है। मरने वालो में आठ पुरुष और दो नाबालिग लड़के है। घायलो में भी सभी पुरुष वर्ग के है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है , घायलो को सही उपचार मिले , यही हमारी प्राथमिकता है।

कलेक्टर महेश अग्रवाल ने बताया की सभी घायलो को उचित उपचार मुहैया करवाना हमारी प्राथमिकता है। , दुर्धटना में घायल हुए पंद्रह घायलो में , तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

सड़क दुर्घटना योजना अंतर्गत और आदिमजाति विभाग की योजना अंतर्गत घायलो और मृतकों के परिजनों को आज शाम तक सहायता निधि दिए जाने की बात भी उन्होने कही। हादसे में मृत को एक -एक लाख और गंभीर घायलो को पचास – पचास की आर्थिक सहयता की घोषणा की है ।

रिपोर्ट :-निशात मोहम्मद सिद्दीकी

 

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com