बकरीद पर घर आए सेना के जवान का आतंकियों ने रविवार देर शाम अपहरण कर लिया था। जवान 162 टीए में दक्षिणी कश्मीर के बालापुर में 12 सेक्टर हेडक्वार्टर में तैनात था। रविवार देर शाम आतंकी जिले के रामभामा इलाके में उसके घर पहुंच गए। जबरन घर में घुसकर उसका अपहरण कर लिया था।

जम्मू: जम्मू-कश्मीर लाइट इंफेंट्री (जैकलाई) के अपहृत जवान शाकिर मंजूर के कपड़े शोपियां में एक बाग में मिले हैं। मामले की जानकारी होते ही सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया है। बड़े पैमाने पर शुरू किए गए इस तलाशी अभियान में इलाके का चप्पा-चप्पा खंगाला जा रहा है।

बता दें कि बकरीद पर घर आए सेना के जवान का आतंकियों ने रविवार देर शाम अपहरण कर लिया था। जवान 162 टीए में दक्षिणी कश्मीर के बालापुर में 12 सेक्टर हेडक्वार्टर में तैनात था। रविवार देर शाम आतंकी जिले के रामभामा इलाके में उसके घर पहुंच गए। जबरन घर में घुसकर उसका अपहरण कर लिया था।

जवान को अपने साथ ले जाते समय आतंकियों ने बाहर खड़ी उसकी कार (नंबर जेके22बी 3968) को आग के हवाले कर दिया था। वहीं शुक्रवार सुबह शोपियां में एक बाग में जवान की एक टी-शर्ट और अन्य सामान मिला। इसके बाद इलाके की घेराबंदी कर स्निफर डॉग्स की मदद से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।