Home > India News > दिग्विजय शासनकाल में पनपा आतंकवाद- उमाशंकर गुप्ता

दिग्विजय शासनकाल में पनपा आतंकवाद- उमाशंकर गुप्ता

मंडला- मध्य प्रदेश सरकार के राजस्व, विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को आतंकियों का संरक्षक करार दिया है। मंडला में वैश्य समाज के संभागीय सम्मलेन में शामिल होने मंडला पहुंचे श्री गुप्ता ने दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पर तगड़ा हमला बोला।

मीडिया से चर्चा मैं कहा कि प्रदेश में जितने भी आतंकी पनपे वो दिग्विजय सरकार के जमाने में पनपे । दिग्विजय के समय प्रदेश क्या देश में जितनी आतंकी घटनाएं हुई उन सबके तार मध्यप्रदेश से जुड़े हुए थे। दिग्विजय सरकार आतंकियों के संरक्षण का केंद्र रही है।

हाल ही भोपाल जेल से भागे सिमी आतंकियों के सवाल पर श्री गुप्ता का कहना था कि जेल से आतंकियों के भागने की घटना हमारी बड़ी चूक है। जिस मामले की जांच भी की जा रही है। परन्तु उन आतंकियों के खिलाफ पुलिस की कार्यवाही बिलकुल उचित है। कांग्रेस के पास प्रदेश और जनहित के कोई मुद्दे नहीं है। इसलिए वो खबरों में बने रहने के लिए अनर्गल आरोप लगाने का असफल प्रयास करती है।

श्री गुप्ता का ने कहा कि देश और दुनिया के लिए बड़ा खतरा बने आतंकियों की पैरवी करना न केवल दुर्भाग्य पूर्ण बल्कि कांग्रेस की राजनीति का यह घटियापन है। देश की सुरक्षा से जुड़े मुद्दों पर इस तरह की घटिया राजनीती से कांग्रेस को बाज आना चाहिए। भोपाल जेल से आतंकियों के भागने की घटना को प्रशासनिक चूक स्वीकारते हुए उन्होंने कांग्रेस से उलटा सवाल किया कि क्या आतंकी या सामान्य कैदी के जेल से भागने पर पुलिस को कोई कार्यवाही नहीं करनी चाहिए ? क्या ऐसी परिस्थिति में पुलिस को क्या सरेंडर कर देना चाहिए ?
रिपोर्ट- @सैयद जावेद अली




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .