Home > India News > एमपी गवर्नर द्वारा तेज़ न्यूज़ नेटवर्क के यूपी ब्यूरो चीफ सम्मानित

एमपी गवर्नर द्वारा तेज़ न्यूज़ नेटवर्क के यूपी ब्यूरो चीफ सम्मानित

shashwat tewariलखनऊ- मध्य प्रदेश के राज्यपाल रामनरेश यादव ने तेज़ न्यूज़ नेटवर्क के यूपी ब्यूरो चीफ शाश्वत तिवारी को सम्मानित किया। श्री तिवारी को ये सम्मान उनकी पत्रकारिता क्षेत्र में लगातार 20 वर्ष की मेहनत व ईमानदारी को देखते हुए आज राज्यपाल रामनरेश यादव ने उनको मैडल पहना के सम्मानित किया।

राज्यपाल रामनरेश यादव ने अपना स्वस्थ ठीक न होने पर भी यहाँ उप्र जिला मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसिएशन के नए कार्यालय का उद्घाटन किया और यह आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में यूपी के कई पत्रकारों को प्रतिक चिन्न व मैडल देकर सम्मानित किया।

b9fc932d-2ab7-4f0b-9db0-b6469fe466e9

इस मौके पर राज्यपाल रामनरेश यादव ने चर्चा करते हुए कहा कि प्रिंट इलेक्ट्रॉनिक मिडिया के बाद वेब मिडिया ने देश और समाज में अपना स्थान बनाया है ! उन्होंने कहा कि संचार क्रांति के इस युग में ऑनलाइन मिडिया एक सशक्त माध्यम बनता जा रहा है !

चर्चा के दौरान उन्होंने तेज़ न्यूज़ नेटवर्क [Tez News NetWork ] की हिंदी, इंग्लिश समाचार वेब साईट की प्रशंसा की ! उन्होंने कहा कि कम समय में तेज़ न्यूज़ नेटवर्क ने देश में अपनी पहचान बनाई है ! इस अवसर पर उन्होंने ने तेज़ न्यूज़ नेटवर्क की पूरी टीम को बधाइयाँ प्रेषित की !

Tez News NetWork

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .