Home > India News > भाजपा सरकार न जवानो की न किसानो की, क्या यही है अच्छे दिन

भाजपा सरकार न जवानो की न किसानो की, क्या यही है अच्छे दिन

राजद प्रमुख लालू प्रसाद और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने मध्यप्रदेश में किसानों पर की गई फायरिंग को लेकर बीजेपी पर करारा वार किया है। राजद्र प्रमुख ने आरोप लगाया है कि भाजपा की केंद्र सरकार को न तो जवानों की चिंता है और न ही किसानों की। राजद प्रमुख ने आरोप लगाया है कि भाजपा द्वारा किसानों की मांगों को कुचलने का प्रयास किया जा रहा है। हम ऐसा होने नहीं देंगे। हर हाल में हम गरीब, मजदूर और किसानों के साथ खड़े रहेंगे। इन्हें जहां भी जरूरत होगी हम मजबूती से खड़े मिलेंगे।

उन्होंने कहा है कि भाजपा सीमा पर जवानों पर तो देश के भीतर किसानों पर गोलियां चलवा रही है। क्या यही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अच्छे दिन हैं? किसानों को लागत का ड्योढ़ा लाभ दिलाने का वादा तो पीएम पूरा नहीं कर पाए, अब किसान अपनी जायज मांग उठा रहे हैं तो उनपर गोलियों की बौछार की जा रही है।

उधर, सीमा पर सेना के जवानों का भी यही हाल है। केन्द्र की गलत नीति के कारण रोज उनपर हमले हो रहे हैं। ट्विटर पर जारी बयान में राजद प्रमुख ने कहा है कि मध्यप्रदेश में अपना हक मांग रहे अन्नदाताओं पर भाजपा सरकार द्वारा गोली चलवाना निंदनीय है। यह दुखद घटना है। साथ ही सरकार का अमानवीय चेहरा भी इससे उजागर होता है।

उधर, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने अपने ट्वीट में कहा है कि अच्छे दिन का सपना दिखाने वाली भाजपा अब किसानों पर भी गोली चलवाने लगी है। उन्होंने पीएम मोदी से सवाल किया है कि क्या यही उनका मेक इन इंडिया और न्यू इंडिया है।

@एजेंसी

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com