Home > Latest News > स्तन से हो गई इतनी परेशान, लोगों से करने लगी फिर ऐसी डिमांड

स्तन से हो गई इतनी परेशान, लोगों से करने लगी फिर ऐसी डिमांड

आज के दौर में कई लड़कियां खूबसूरत और आकर्षक दिखाई देने के लिए सर्जरी कराती हैं। इनमें से ज्यादातर मामले ऐसे पाए जाते हैं जिनमें लड़कियां अपने बॉडीपार्ट उभार के लिए ये तरीका अपनाती है लेकिन इनमें कुछ मामले ऐसे भी होते हैं जिनमें बॉडी एनहांसमेंट की जगह रिडक्शन के लिए सर्जरी का सहारा लिया जाता है।

जी हां, ये मामला भी कुछ ऐसा ही है। इसमें एक लड़की अपनी ब्रेस्ट एनहांसमेंट को लेकर खासी परेशान है। महज 20 साल की लड़की के लिए उसका बॉडीपार्ट इतना परेशानी भरा हो गया है कि अब वह सर्जरी कराकर इससे निजात चाहती है।

इसके लिए उसने लोगों से मदद की गुहार लगाई है। इसके लिए लड़की ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्कॉटलैंड में रहने वाली 20 साल की जैस्मिन व्लासी अपनी बॉडी से इस कदर परेशान हैं कि वे अब सीधा सर्जरी कराना चाहती हैं।

जैस्मिन का कहना है वे अपने ब्रेस्ट के आकार को लेकर चिंताग्रस्त हैं और अब वह रिडक्शन चाहती हैं। इसके लिए उन्होंने ऑनलाइन लोगों से मदद की अपील की है।

यही नहीं जैस्मिन ने Gofundme नाम से एक सोशल मीडिया फंडिन्ग पेज भी बनाया है। यहां लोग उन्हें अपनी इच्छानुसार पैसे डोनेट कर सकते हैं। जैस्मिन यह प्राब्लम 13 साल की उम्र से झेल रही है। उन्हें तभी से इस बात की चिंता सताने लगी थी।

​जब जैस्मिन कॉलेज पहुंची तो उन्हें बहुत ऑक्ववर्ड फील होता था क्योंकि लोग उन्हें बेहद अजीब तरीके से देखते थे। जैस्मिन इस वजह से हमेशा से अनकम्फर्टेबल रही हैं। वे ये भी बताती है कि वह एक समय इसी कारण से लोगों के सामने जाने में भी डरने लगी थी।

तमाम परेशानियां झेलने के बाद अब जैस्मिन ने यह फैसला कर लिया है कि सर्जरी की मदद से वह इससे निजात पा लेंगी। हालांकि, इस पर करीब 6 लाख रुपए का खर्च आएगा।

जैस्मिन के पास इतने पैसे नहीं हैं, इसी वजह से उन्होंने सर्जरी के पैसे जुटाने के लिए लोगों से मदद मांगी है। मुझे पहले ये पेज बनाने में बहुत संकोच हुआ। क्योंकि दुनिया में मुझसे भी ज्यादा जरूरतमंद लोग हैं।

हालांकि, मुझे आपकी मदद की जरूरत है। लगातार बढ़ते बॉडी पार्ट से मेरी जिंदगी मुश्किल हो गई है। ऐसे में ये सर्जरी कराना जरूरी हो गया है। जैस्मिन ने आगे कहा, मेरे पास सर्जरी के लिए सिर्फ 1 हजार पाउंड है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com