Home > Latest News > शादी के दिन किस करते ही दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म

शादी के दिन किस करते ही दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म

क्या आपको इस बात पर यकीन होगा कि शादी के दिन ही दुल्हन ने एक बच्चे को जन्म दिया। सुनने में अजीब लग रहा होगा, लेकिन यह हकीकत है।

दरअसल, दुल्हन के साथ शादी के ही दिन ऐसी घटना घटेगी किसी ने नहीं सोचा था, लेकिन जब ‘वेडिंग किस’ की बात आई तो दुल्हन को लेबर पेन शुरू हो गया।

हर लड़की की तरह डैनियल भी अपनी शादी को लेकर बहुत ही खुश थी। वह अपने होने वाले पति यानी के 25 साल के आरून के बच्चे की मां भी बनने वाली थी।

ये एक संयोग ही था ‌कि डैनियल अपने शादी के वक्त पूरे नौ म‌हीने की प्रेगनेंट थी। शादी से थोड़े ही वक्त पहले उसका पेट कभी दर्द हो रहा तो कभी ठीक हो जा रहा था।

डेली मेल की खबर के अनुसार उसका पेट इतना ज्यादा बढ़ गया था कि डैनियल को देखकर सभी बोल रहे थे कि कहीं उसे शादी में ही बच्चा न हो जाए। डैनियल को बार-बार दर्द हो रहा था, फिर भी शादी को भी जिंदगी का अहम हिस्सा मानते हुए डैनियल कैमरे के सामने बस मुस्कुरा रही थी।

थोड़ी ही देर में शादी की सभी रस्में पूरी हुई और पादरी ने डैनियल और आरून को किस करने को कहा। जैसे ही दोनों ने वेडिंग किस किया, वैसे ही डैनियल को जबरदस्त लेबर पेन शुरू हो गया।

फिर क्या था, डैनियल को दौड़ते-भागते अस्पताल ले जाया गया। वहां उसने कुछ ही देर में बच्चे को जन्म दिया। उसने अपने बच्चे का नाम पैडी रखा और शाम को होने वाले रिसेप्‍शन में उसे अपने साथ ही लेती आई।

किसी को डैनियल के साथ घटी घटना पर यकीन ही नहीं हो रहा था। लोगों के लिए मानना बहुत ही मुश्किल था कि शादी के जस्ट बाद ही डैनियल को बच्चा हुआ और फिर वो शाम की पार्टी में तैयार भी होकर बच्‍चे को साथ ले आई।

वेडिंग किस के बाद ही उसे भी इस बात की कोई खबर नहीं थी कि जिस दिन उसकी शादी होगी, ठीक उसी दिन उसका बच्चा भी पैदा होगा।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com