कार में कर रहे थे सेक्स, फिर हुआ ये - Tez News
Home > Hot On Web > कार में कर रहे थे सेक्स, फिर हुआ ये

कार में कर रहे थे सेक्स, फिर हुआ ये

रूस में प्यार करने वाले एक कपल के साथ दर्दनाक हादसा हो गया। पेशे से टीचर इग्जेनी चेर्नोव अपनी गर्लफ्रेंड याना क्रिचकोवा के साथ घूमने निकले थे, लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो दोबारा अपने घर नहीं लौट सके।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक 22 साल के इग्जेनी फिजिकल एजुकेशन के टीचर थे। छुट्टी के दिन वो अपनी गर्लफ्रेंड याना के साथ वक्त बिताने के लिए अपनी एसयूवी नीवा कार में घूमने निकले थे। दोनों वोल्गोग्राड एरिया के पास कार में ही इंटीमेट हो गए। कार को न्यूट्रल गिअर में लगाकर कपल कार की बैक सीट पर एक-दूसरे में खो गए, लेकिन ऐसा करना उन्हें काफी भारी पड़ा।

एक दूसरे के प्यार में खोए इस कपल को पता ही नहीं चला की कब उनकी कार घिसकते हुए झील में समा गई। दोनों ने लॉक कार से निकलने की काफी कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए और आखिरकर कार में बंद इस कपल की डूबकर मौत हो गई। रशियन इंवेस्टीगेटिव टीम के अधिकारी के मुताबिक परिवारवालों ने दोनों के गायब होने की सूचना पुलिस को दी। वहीं वोल्गोग्राड इलाके के कुछ लोगों ने भी पुलिस को इस हादसे की जानकारी दी।

लोगों की जानकारी के बाद जब पुलिस ने कार को झील से निकाला जो दोनों की लाश कार के बैक सीट पर मिली। पुलिस के मुताबिक दोनों कार के पीछे की सीट पर सेक्स कर रहे थे, जिसकी वजह से कार घिसकते हुए झील में पहुंच गई और डूब गई। कार लॉक होने की वजह से कपल कार के बाहर नहीं आ सका और दम घुटने से दोनों की मौत हो गई।

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com