Home > India > देश में दोहराना होगा गुजरात- साध्वी, मुस्लिम समुदाय के लोगों को दी गालियां

देश में दोहराना होगा गुजरात- साध्वी, मुस्लिम समुदाय के लोगों को दी गालियां

कट्टर छवि के लिए लोगों के बीच जानी जाने वाली देवा इंडिया फाऊंडेशन की निर्देशक साध्वी देवा ठाकुर ने मुसलमानों के खिलाफ फिर से अभद्र और विवादित भाषा का इस्तेमाल है। साध्वी देवा ठाकुर ने फेसबुक में फोस्ट किये एक वीडियो मैसेज में कहा कि कुछ मुस्लिम उनके खिलाफ फेसबुक में बेहूदी बातें लिख रहे हैं कि ऐसे लोगों को उन्होंने चुनौती दी है कि अगर उनमें हिम्मत हैं तो वे सामने आएं।

उन्हें वो सबक सिखाएंगी। साध्वी देवा ठाकुर ने मुस्लिम समुदाय के लोगों के खिलाफ बेहद ही भड़काऊ भाषा का इस्तेमाल किया है। खुद को हिन्दू धर्म के लिए समर्पित बताने वाली इस महिला ने वैसे हिन्दुओं के लिए भी काफी आपत्तिजनक भाषा का लिखी है जो उनके मुताबिक फेसबुक में उन्हें अनाप-शनाप लिखते रहते हैं। साध्वी देवा ठाकुर का कहना है कि ऐसे लोग हिन्दुओं की संतान नहीं हो सकते हैं, और उनके खून में मिलावट है।

साध्वी देवा ठाकुर ने कहा है कि लोग कहते हैं, ‘साध्वी सोना पहनती हैं, बड़ी-बड़ी कारों पर चलती हैं, ऐसा करती हैं, वैसा करती है।’ साध्वी का कहना है कि लोगों को आलोचना करने के बजाय कुछ करना चाहिए। उनके मुताबिक उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत किया है। साध्वी ने कहा कि मुसलमानों के नाम पर एक देश बना दिया गया, लेकिन हिन्दू अभी राम मंदिर के लिए एडियां घिस रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि नमो के सामने सारा देश झुक जाएगा, और फिर से हिन्दुस्तान में भगवा राज आएगा इसमें कोई संदेह नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि देश में गुजरात दुहराना होगा।

साध्वी देवा ठाकुर ने वीडियो मैसेज में कहा है कि वे देश के लिए काम कर रही हैं, गौमाता की रक्षा के लिए काम कर रही है। उन्होंने देश के लिए अपने सपने कुर्बान किये हैं। तब यहां तक पहुंची हैं। साध्वी देवा ठाकुर का कहना है कि कभी कभी उनका हिन्दुओं वाला खून खौल जाता है, और उन्हें ऐसे लोगों को सबक सिखाने का मन करता है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसे लोगों से उनकी मुलाकात हो गई तो वे उन्हें जिंदगी भर का सबक सिखाएंगी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com