Home > Crime > जेबकतरे को भीड़ ने पकड़ा , जानिए फिर क्या हुआ

जेबकतरे को भीड़ ने पकड़ा , जानिए फिर क्या हुआ


पीलीभीत: पीलीभीत के जिला अस्पताल में आज लोगों ने एक जेब कतरे को रंगे हाथों पकड़ा और जमकर पीटने के बाद पुलिस को हवाले कर दिया जबकि जेब कतरे का एक साथी नौ हजार रूपये लेकर फरार हो गया। जेब कतरे ने स्वीकार किया है कि उसका साथी काफी समय से जिला में लोगों की जेबों पर हाथ साफ करता है। फिलहाल पुलिस हिरासत में लिये गये जेब कतरे से पूछतांछ कर फरार साथी की धरपकड़ में लगी हुई है।

थाना अमरिया के गांव मुलाखेड़ा निवासी विनोद कुमार आज अपनी बहन को दिखाने के लिये जिला अस्पताल आया था। जिला अस्पताल में पर्चा काउंटर पर जब विनोद पर्चा बनवा रहा था कि उसी समय जेब कतरा मुन्ना एक अन्य साथी के साथ वहां पहुंच गया। जेब कतरे मुन्ना ने विनोद की जेब पर हाथ साफ कर नौ हजार रु निकाकर अपने साथी को दे दिये। जब तक विनोद ने मुन्ना को पकड़ा तब तक मुन्ना का साथी रूपया लेकर फरार हो गया।

फिलहाल विनोद और वहां मौजूद लोगों ने जेव कतरे मुन्ना की जमकर पिटाई लगाने के बाद पुलिस को सौप दिया। नगर कोतवाली पुलिस हिरासत में लिये गये जेव कतरे मुन्ना से पूछतांछ में जुटी हुई है और फरार जेब कतरे की धरपकड़ में जुटी हुई है। बताया जाता है काफी समय से यह जेब कतरा लोगों की जेबों पर हाथ साफ कर रहा है।

रिपोर्ट @ निजामुद्दीन 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com