Home > Crime > MP : दबंगों ने दलित महिला को जिंदा जलाया

MP : दबंगों ने दलित महिला को जिंदा जलाया

मध्य प्रदेश के सतना जिले में दबंगों का कहर एक गरीब दलित महिला पर टूटा है। गांव के दबंगों ने दलित महिला की पहले जमकर पिटाई कि फिर मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया।

दिल दहला देने वाली इस घटना के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे महिला के परिजनों ने किसी तरह आग बुझाई, लेकिन तब तक महिला 90 फीसदी तक झुलस चुकी थी।

मामला सतना की नागौद तहसील के दूर दराज गांव गिनजारा का है। पीड़ित महिला का नाम राधा अहिरवार है, जिसकी सतना जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

दरअसल, गांव के दबंग राधा (मृतिका) के खेत की बाड़ उखाड़ रहे थे, जिस पर राधा ने खेत में पहुंचकर दबंगों का विरोध किया।

राधा के बेटे ओमप्रकाश की मानें तो 6 दबंगों ने पहले तो राधा को जमकर पीटा, उसके बाद मिट्टी का तेल डालकर राधा को जिंदा जला दिया।

इधर, सूचना मिलते ही पूरी मीडियाकर्मी सतना जिला अस्पताल पहुंच गई। तब बुरी तरह से जली राधा अस्पताल के बिस्तर पर अपनी आखिरी सांसें गिन रही थी।

हालांकि इस दौरान दलित राधा ने मरने से पहले मुन्नू उपाध्याय भैया उपाध्याय समेत 6 दबंगों के नाम और उनकी दबंगई के बारे में मीडियाकर्मियों को बताया था।

राधा ने अपने बयान में बताया था कि गांव के दबंगों द्वारा उसके खेत की बाड़ी उखाड़ी जा रही थी, जिसे वो रोकने के लिए गई थी।

इस पर दबंगों ने उससे पीटकर लहुलूहान कर दिया और फिर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया।

वहीं घटनास्थल पर मौजूद राधा के चश्मदीद बेटे ने भी दबंगों के कारनामे को लेकर अपना बयान दिया है।

इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद सतना पुलिस और तहसीलदार अस्पताल पहुंचे।

पुलिस ने तो महिला का बयान दर्ज कर लिया, लेकिन तहसीलदार साहब डॉक्टर के आने का इंतजार करते रहे। डॉक्टर के आने पर तहसीलदार जैसे ही बयान लेने गए, तो राधा ने दम तोड़ दिया।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com