Home > Crime > ट्रेन के आगे लेटा प्रेमी युगल, युवक की मौत

ट्रेन के आगे लेटा प्रेमी युगल, युवक की मौत

file pic railway

इंदौर- एक प्रेमी युगल साथ जी नहीं सके, तो उन्होंने साथ मरने की सोची और रेल पटरी पर जाकर लेट गए, लेकिन किस्मत को उनका साथ में मौत को गले लगाना भी मंजूर नहीं था।

ट्रेन आई तो युवक चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवती पटरी से फिसल गई और बुरी तरह घायल हो गई, जिसका अस्पताल में उपचार जारी है। बताया जाता है कि दोनों के पास से एक सुसाइट नोट भी मिला है, जिसमें दोनों ने एक साथ मर्जी से जान लेने की बात कही है।

मामला एमआर-10 स्थित रेलवे क्रॉसिंग का है। पुलिस के अनुसार किसी वाहन चालक ने रेल पटरियों के समीप एक युवक और युवती को रक्तरंजित हालत में देखा तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बाणगंगा पुलिस यहां पहुंच गई थी। हालांकि, थाना क्षेत्र हीरानगर लगता है। इसलिए थोड़ी देर बाद पुलिस के जवान भी यहां जा पहुंचे।

पुलिस के मुताबिक घटनास्थल पर करीब 25 साल के युवक का शव पड़ा हुआ था, जबकि युवती घायल अवस्था में बेहोशी की हालत में मिली। तत्काल एम्बुलेंस 108 से उसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।

मामले की जांच में पुलिस को पता चला कि मृत युवक का नाम करण उर्फ बॉबी खरे निवासी लवकुशआवास विहार और युवती पूजा सोनी निवासी सुंदर नगर है। सिर में चोट लगने से पूजा की हालत गंभीर बनी हुई है। सूत्रों के मुताबिक पूजा स्कूली छात्रा है और उसका परिवार मूल रूप से दार्जिलिंग का रहने वाला है। वह फिलहाल सुंदर नगर में परिवार के साथ रह रही है।

दोनों के पास से पांच पेज का एक सुसाइट नोट भी मिलने की बात कहीं जा रही है, जिसमें दोनों ने अपनी मर्जी से जान देने की बात लिखने के साथ ही यह भी लिखा है कि हमारी चिता एक साथ जलाना और हमारे फोटो वाट्सअप पर डाल देना। सुसाइट नोट से ही उनके प्रेमी होने का पता चला है।

उधर, पुलिस का कहना है कि जांच में पता चला है कि दोनों रात के समय घर से एक साथ लापता हो गए थे। परिवार के लोग उन्हें ढूंढ रहे थे। दोनों के साथ पटरी पर लेटे, पुलिस का मानना है कि जब ट्रेन यहां से गुजरी तो आगे की तरफ लेटा करण ट्रेन की चपेट में आ गया, जबकि युवती फिसल कर दूर जा गिरी और घायल हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अरविन्दो अस्पताल पहुंचाने के साथ ही मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .