Home > Crime > दोस्त की पत्नी से कर रहा था शारीरिक संबंध बनाने की मांग, हुआ ये हाल

दोस्त की पत्नी से कर रहा था शारीरिक संबंध बनाने की मांग, हुआ ये हाल

इस घटना ने ‘दोस्ती’ जैसे पावन रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। अब लोग शायद दोस्त को घर बुलाने के बारे में 10 बार सोचेंगे।

दरअसल, हुआ यूं एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की बीवी से शारीरिक संबंध बनाने की मांग की। इसके लिए वह बीते कई दिनों से उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश भी कर रहा था।

आरोपी ने महिला की कुछ तस्वीरें और विडियोज निकाल रखी थीं जिन्हें वह उसके पति को दिखाने की धमकी देकर उसके साथ संबंध बनाने की बात कह रहा था।

जब इस बात से पर्दा उठा तो दोस्त के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि उसका अपना दोस्त ऐसी गिरी हुई हरकत कर सकता है।

जी हां, यह मामला महाराष्ट्र के पुणे में सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुणे की पिंपरी-चिंचवाड़ पुलिस ने एक 26 वर्षीय युवक के खिलाफ इस संबंध में केस दर्ज किया है।

आरोपी ने कथित तौर पर महिला कुछ तस्वीरें और विडियोज की वजह से उसे ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की व लगातार उसे फोन कर धमकी दी। इस बात से तंग आकर महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

जी हां, पिंपरी-चिंचवड थाने के अंतर्गत भोसरी निवासी आरोपी ने महिला के पति से पिछले साल दिसंबर में दोस्ती की थी।

इसके बाद आरोपी ने महिला की कुछ तस्वीरें और विडियोज निकाल ली जिन्हें वह उसके पति और परिवार को दिखाने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर रहा था।

आरोपी पर आईपीसी की धारा 354 महिला की लज्जा भंग करने के आशय से उस पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग करने के प्रयास में केस दर्ज किया है।

आरोपी रोजाना महिला को फोन किया करता था और उससे शारीरिक संबंध बनाने की मांग करता था। जब महिला बेहद परेशान हो गई तो उसने आरोपी से बचने के कोशिश में अपना फोन नंबर तक बदल दिया लेकिन इसके बावजूद वह नहीं माना।

इसके बाद उसने महिला का नया नंबर भी कहीं से पता कर लिया और फिर उसे दोबारा फोन करने लगा। उत्पीड़न से परेशान होकर पीड़िता पुलिस थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com