मांगा दहेज, लड़की ने थाने के सामने ही लड़के को पीटा - Tez News
Home > India News > मांगा दहेज, लड़की ने थाने के सामने ही लड़के को पीटा

मांगा दहेज, लड़की ने थाने के सामने ही लड़के को पीटा

खंडवा : खंडवा में एन वक्त पर शादी करने से मना करने पर दुल्हन बनने जा रही एक लड़की ने लड़के की पिटाई कर दी । लड़की खंडवा की है और उसका संबंध खरगोन के भूपेंद्र से तय हुआ था। दोनों की शादी 28 नवंबर को होनी थी, शादी के कार्ड भी छप गए थे, लेकिन शादी से ठीक पहले लड़के ने शादी करने से इंकार कर दिया। दोनों पक्ष के लोग थाने पहुँचे। किसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ की लड़की ने थाने के सामने ही मेन रोड पर लड़के की पिटाई कर दी। इसमें उसकी माँ और बहन ने भी हाथ साफ किये।

खंडवा के रहने वाले गौरी शंकर ने अपनी लड़की कविता की शादी खरगोन के लड़के भूपेंद्र से तय किया था। दोनों की शादी 28 नवंबर को होना थी। तीन दिन पहले लड़के ने शादी करने से इनकार कर दिया। पहले तो लड़की वालों ने फिर समाज के लोगो ने दोनों पक्षों के बीच सुलह समझौता करने की कोशिश की । समझौता स्टाम्प पर लिखा पढ़ी करके होना था लेकिन किसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि लड़की ने बीच सड़क लड़के की पिटाई कर दी। लड़की संविदा शिक्षक है और लड़का खरगोन में कांटेक्ट पर नॉकरी करता है। लड़की का कहना है लड़का अपना धंधा जमाने के लिए दो लाख रु की मांग कर रहा था। नही देने पर उसने शादी तोड़ने का इरादा किया। लड़की ने कहा कि ऐसे लोगों को इसी तरह सबक सिखाना चाहिए।

दोनों पक्षों के बीच तीन दिन से इसी बात को लेकर तनातनी चल रही थी। बताया जाता है कि लड़का चाहता था कि लड़की नौकरी नही करे, लड़की अपनी नौकरी छोड़ना नही चाह रही थी। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़। आज सुलह के लिए पुलिस ने दोनों पक्षों को को पुलिस ने थाने बुलाया था। थाने के बाहर ही मामला बिगड़ गया और मारपीट शुरू हो गई। लड़के और उसके पिता ने थाने में जाकर अपने आप को बचाया। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर लड़के और उसके पिता पर दहेज मांगने का प्रकरण दर्ज किया।

रिपोर्ट @जावेद खान 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com