दुष्कर्म पीड़ित 14 साल की लड़की ने दिया बच्चे को जन्म - Tez News
Home > Crime > दुष्कर्म पीड़ित 14 साल की लड़की ने दिया बच्चे को जन्म

दुष्कर्म पीड़ित 14 साल की लड़की ने दिया बच्चे को जन्म

पठानकोट: पठानकोट के सिविल हॉस्पिटल में उस समय अफरा तफरी मच गई। जब हॉस्पिटल में एक 14 साल की नाबालिक लड़की हॉस्पिटल में अपनी डिलेवरी के लिए पहुंची। प्रसव पीड़ा से पीडि़त लड़की को अस्‍पताल में भर्ती किया गया। इसके बाद नाबालिक लड़की ने बच्चे को जन्म दिया।
एसएमओ के अनुसार लड़की जम्मू कश्मीर के कठुअा की रहनेवाली है। उन्‍होंने उसके बारे में कोई और जानकारी देने से मना कर दिया। बताया जाता है कि लड़की अकेली ही आज सिविल अस्पताल पहुंची। उसने डॉक्टरों को अपनी स्थिति के बारे में बताया। डाक्टरों ने जांच के बाद उसकी हालत गंभीर होने के कारण अस्पताल में भर्ती कर लिया। इसके बाद उसके एक बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद
एसएमओ ने पुलिस को सूचित किया।

फिर पुरे मामले का खुलासा हुआ की पीड़ित लड़की कठुआ की रहने वाली है जिसके साथ पिछले कुछ महीनो से बिहार के एक युवक द्वारा दुष्कर्म किया जा रहा था, जिसकी शिकायत कठुआ पुलिस ने दर्ज भी की है, और युवक को गिरफ्तार भी किया। फिलहाल डाक्टरों द्वारा नाबालिक और उसकी बच्ची दोनों को बचा लिया है।

इस बारे में बात करते हुए पीड़िता की माँ ने कहा की एक युवक था,जो मेरी बेटी को इस हालत में छोड़कर भाग गया है,उन्होंने कहा की हमारी तरफ से युवक को बताया भी गया,लेकिन फिर भी उसने मेरी बेटी को नहीं अपनाया।

वही अस्पताल के एसएमओ ने बताया की कठुआ से एक प्रेग्नेंसी केस रैफर होकर आया था गर्ववती बच्ची की उम्र 14 साल है और सातवें महीने में उसकी डिलीवरी के होने के कारण बच्चे की हालत खराब है. जिसे एस एस यू मशीन में रखा गया है।
रिपोर्ट @ कँवल रंधावा

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com