Home > State > Bihar > गौरक्षा के नाम पर मुसलमानों को भीड़ ने बनाया निशाना, पुलिस ने पीड़ित मुस्लिम युवकों को गिरफ्तार

गौरक्षा के नाम पर मुसलमानों को भीड़ ने बनाया निशाना, पुलिस ने पीड़ित मुस्लिम युवकों को गिरफ्तार

बिहार में सात मुसलमानों को बीफ खाने के शक में गुरुवार को भीड़ ने बेरहमी से पिटाई कर दी थी। पिटाई करने वालों की जगह पुलिस ने पीड़ित सातों मुस्लिम युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार के चम्पारण में बीफ खाने के शक में तथाकथित गौरक्षकों ने घर में घुसकर मुस्लिमों की पिटाई कर दी थी। गौरक्षकों की भीड़ में विश्व हिंदू परिषद के कई लोग शामिल थे। पुलिस ने कहा है कि इन सातों मुस्लिम युवकों पर हमला करने वालों को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता क्योंकि उनके खिलाफ अभी तक किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।

शुक्रवार को बीफ कानून तोडने के आरोप में पुलिस ने उन सातों मुस्लिम युवकों को गिरफ्तार किया है। इन पर समुदाय की भावनाओं को आहत करने का आरोप है। इसमें खुदुश कुरैशी, नसरुद्दीन, मुस्तफा, जहांगीर, असलम अंसारी, बबलू और रिजवान को हिरासत में लिया गया है। हमले में बुरी तरह घायल हुए 4 लोगों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

आपको बता दें किअभी कुछ दिनों पहले भी बिहार के आरा जिले में एक मुस्लिम शख्स को बीफ ट्रांसपोर्ट करने के शक में बुरी तरह से पीटा गया था। बिहार के अलावा देश भर में ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं जिनमें गौरक्षा के नाम पर मुसलमानों को भीड़ ने अपना निशाना बनाया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com