Home > Hot On Web > पोर्न स्टार की रहस्यमयी मौत, बेड के पास ऐसी पड़ी मिली लाश

पोर्न स्टार की रहस्यमयी मौत, बेड के पास ऐसी पड़ी मिली लाश

कुछ दिन पहले पोर्न इंडस्ट्री की सबसे फेमस मॉडल अगस्त एम्स ने सुसाइड किया था। अब पोर्न फिल्म इंडस्ट्री को एक और झटका लगा है। इंडस्ट्री की एक और फेमस पोर्नस्टार की रहस्यमयी मौत हुई है। जिससे पोर्न इंडस्ट्री को समझ नहीं आ रहा है कि अचानक मॉडल्स सुसाइड क्यों कर रही हैं। आखिर वजह क्या है।

बता दें, 31 साल की यूरिजन बेल्ट्रन जिन्हें यूरी लव के नाम से जाना जाता था उनकी भी बड़े रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई है। उनकी मौत से इंडस्ट्री को काफी धक्का लगा है।

DailyStar के खबर के मुताबिक, उनके साथ काम करने वालीं निकी मिलो ने बताया- ”भारी मन से ये बताना पड़ रहा है कि पोर्न इंडस्ट्री ने एक और फैमिली मेंबर खो दिया है। 31 साल की यूरी लव की मौत हो चुकी है।

उनकी मौत ड्रग्स के ओवर डोज से हुई है। बेड पर उनकी लाश मिली जहां पास में कई पिल्स पड़ी हुई थीं।” लेकिन इसके पीछे क्या कारण है इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

उभरती हुई स्टार थीं यूरी

यूरी का जन्म 2 नवंबर 1986 को कैलिफोर्निया में हुआ। उनके पिता नहीं थे, मां की देखरेख में उन्होंने अपना कॉलेज खत्म किया और एक रेस्टोरेंट में वेट्रेस का काम करने लगीं। जिसके बाद वो एडल्ट इंडस्ट्री से जुड़ीं।

18 साल की उम्र में फेमस मैग्जीन पेंटहाउस ने उन्हें न्यूड फोटोशूट के लिए साइन किया। जिसके बाद कई एडल्ट वेबसाइट के साथ उन्होंने काम किया। उन्होंने 117 एडल्ट मूवीज में काम किया था। जिसमें कई वीडियोज और टीवी सीरीज हैं। उनको इसके लिए कई अवॉर्ड्स भी मिले थे।

कुछ दिन पहले किया था पोर्नस्टार अगस्त एम्स ने सुसाइड

ट्विटर पर ट्रोल किए जाने से आहत होकर पोर्न फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अगस्ट एम्स ने आत्महत्या कर ली थी। 23 वर्षीय एम्स सार्वजनिक पार्क में फांसी लगा ली थी। एम्स के परिजनों के मुताबिक, सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किए जाने से वह डिप्रेशन में चली गईं और 5 दिसंबर को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

एम्स ने गे एक्टर के साथ काम करने से मना कर दिया था। जिसके लिए उनको सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा था। जिससे परेशान होकर उन्होंने सुसाइड किया था।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com