Home > India News > नोट डबल करने के नाम पर करते थे ठगी, मजबूरी का फायदा उठाकर करते थे गुमराह

नोट डबल करने के नाम पर करते थे ठगी, मजबूरी का फायदा उठाकर करते थे गुमराह

खंडवा : अपने हाथ का जादू बता कर लोगों को डबल नोट करने का कहकर लूट का मामला सामने आया है।

मामला इस प्रकार है कि फरियादी धारणी निवासी पवन बाविस्कर जो गांव में निवासरत है आरोपियों ने जाल बिछाकर फरियादी के घर व्यापारी बंद कर गए जहां उन्होंने परिजनों को झूठा आश्वासन देकर कहा कि आप हमें ₹500 दो तो हम तुम्हें डबल नोट करके देंगे हाथ की सफाई दिखाइए परिजन भी खुश हो गए।

उन्होंने कहा कि आप खंडवा 28 तारीख को छोटी नदी के पास आए और आरोपियों ने जाल बिछाकर फरियादी पवन सिंह ₹35000 नगद और सोने चांदी के जेवर बुलवाएं फरियादी छोटी नदी हनुमान मंदिर के पास पहुंचा।

जहां आरोपियों ने 500 का एक नोट को डबल कर कर दिखाया आरोपी ने फरियादी पवन सिंह नगद राशि और सोने चांदी के जेवर हमें देख कर आप ऑटो से खंडवा स्टेशन पहुंचे।

हम आपको डबल नोट कर देंगे फरियादी ने सब बात मान ली और खंडवा बस स्टैंड पहुंचा जहां आरोपी फरार हो चुके थे।

फोन पर कांटेक्ट किया लेकिन कोई नजर नहीं आया ना ही कोई जवाब आया फोन बंद हो गया काफी परेशान होकर घर वापस लौट गया लेकिन 2 दिन बाद फिर से फोन आया कि आप ₹60000 लेकर खंडवा आ जाओ।

तब हमने मोगर थाना पुलिस से फरियाद की कि हमारे साथ इस प्रकार की घटना हुई है और आरोपी जोकि तीन आरोपी है सागर के मध्य प्रदेश के निवासी हैं एक का नाम बाबा गोपी है दूसरे का यशवंत तीसरे का राजू है यह आरोपी हमेशा सहट हजार रुपए लेकर बुला रहे हैं।

मोहन सिंह सिंगारे टीआई मोघट से अपील की पुलिस ने मामले की गंभीरता से लेते हुए जाल बिछाया और तीनों आरोपियों को धर दबोचा आरोपियों के पास से नगद राशि और सोने-चांदी के जेवरात प्राप्त हुए हैं।

फरियादी ने मोगर थाना सहित पुलिस अधीक्षक महोदय सी इस सहयोग के लिए विशेष धन्यवाद दिया कितने कम समय में आरोपी को मोघट पुलिस ने पकड़ा।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com