बन्दुक की नोक पर किया दूल्हे को अगवा प्रेमिका ने - Tez News
Home > Crime > बन्दुक की नोक पर किया दूल्हे को अगवा प्रेमिका ने

बन्दुक की नोक पर किया दूल्हे को अगवा प्रेमिका ने

भवानी गांव में जो हुआ वो किसी फिल्म की शूटिंग से कम नहीं था। घटना रीयल थी। लिहाजा न रीटेक की गुंजाइश रही न एडिटिंग की।

हुआ यूं कि हमीरपुर मौदहा के भवानी गांव में सोमवार की रात शादी समारोह चल रहा था। चारों ओर शोर शराबा था कि तभी एक के बाद एक कई गाड़ियां अचानक रुकती हैं, गाड़ियों से असलहाधारी लोग नीचे उतरते हैं और अंदर जाकर पूरे पंडाल को घेर लेते हैं।

हाथ में पिस्टल लिए एक लड़की सीधा दुल्हे के बगल में जाकर बैठ जाती है और उसे जबरदस्ती ले जाकर गाड़ी में घुसेड़ देती है और अपने साथ भगा ले जाती है। ये नजारा देखकर सज संवर कर बैठी बेचारी दुल्हन के अरमानों पर पानी फिर गया। बारातियों और जनातियों में हड़कंप मच गया।

असलहाधारियों के साथ आई थी प्रेमिका

भवानी गांव के रामसजीवन उर्फ लल्लू यादव ने अपनी बेटी की शादी बांदा जनपद के मोहनपुरवा निवासी पूर्व प्रधान रामहेत के बेटे अशोक यादव के साथ तय की थी। सोमवार की रात धूमधाम से बारात भवानी गांव पहुंची। शहनाइयां बजीं और जयमाल हुआ। गहनाें का चढ़ावा भी चढ़ रहा था।

पीड़ित पिता ने बताया कि ट्रैक्टर से अल्टीनेटर के जरिए बिजली की रोशनी की थी। लेकिन रात करीब दो बजे किसी ने ट्रैक्टर को बंद कर दिया। जिससे अंधेरा छा गया। इसी बीच दूल्हा बने अशोक के पास एक युवती आई और वह कुछ देर तक उससे बात करती रही। लेकिन जब दूल्हा जाने को राजी नहीं हुआ तो उसने पिस्टल निकाली और गोली मारने की धमकी देकर उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया।

बताया गया कि प्रेमिका के साथ आठ-दस असलहाधारी बदमाश भी थे। हालांकि रात के अंधेरे में लोग यह नहीं देख पाए प्रेमिका कितने वाहनों पर लोगों के लेकर आई। कोतवाली प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि मामले की जांच हो रही है। दुल्हन बनी युवती से बातचीत की गई है।

मध्यप्रदेश की रहने वाली बताई गई प्रेमिका

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दूल्हे की प्रेमिका बांदा में बैंक में नौकरी कर रही है। कहा कि वह मध्य प्रदेश के छतरपुर की रहने वाली है। ग्रामीण ने बताया कि दोनों करीब 10 मिनट तक बातचीत करते रहे। साथ ही दोनों धक्का मुक्की भी करते रहे। युवती कह रही थी कि उसके साथ 10 माह तक प्रेम संबंध बनाए शादी किसी और के साथ कर रहा है।

काफी देर मोबाइल पर बात करता रहा दूल्हा

कोतवाल अनिल सिंह ने बताया कि इस संबंध में दूल्हे के भाई कल्लू उर्फ जयेंद्र ने तहरीर दी है। इसके आधार पर पुलिस को भवानी भेजा गया और उन्होंने स्वयं दुल्हन बनी भारती देवी से बात की। भारती ने पुलिस को बताया कि जिस समय जयमाल हो गया और चढ़ावा भी हो गया था।

तभी दूल्हा बनकर आया अशोक मोबाइल से काफी देर बात करता रहा और उसने कई बार बात की। इसी के बाद एक लड़की आई और यह मंडप से उठकर उसके साथ चला गया।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com