Home > 18+ News Adult > मज़बूरी में की वेश्यावृति अब बनी टॉप की पोर्नस्टार

मज़बूरी में की वेश्यावृति अब बनी टॉप की पोर्नस्टार

मियामी : 20 साल की कैमिला नवारो को एक समय अपने परिवार का पेट पालने के लिए वेश्यावृत्ति पर मजबूर होना पड़ा था, लेकिन अब वे मियामी के फाइव स्टार होटलों में रहती हैं। इनमें यह बदलाव ऐसे ही नहीं आया है बल्कि इसके लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी है और साथ ही काफी कठिन समय से भी गुजरना पड़ा है।

गरीबी से गुजर रही कैमिला अपने परिवार का पेट पालने के लिए 20 पौंड में किसी भी शख्स के साथ रात गुजारने के लिए तैयार हो जातीं थीं लेकिन प्लेबॉय मैगजीन में बतौर पॉर्न स्टार काम करने के ऑफर ने उनकी शानदार जिंदगी जीने की राह खोल दी।

उरुग्वे के लास पिड्रास में कैमिला नवारो वेश्या के तौर पर काम करती थी जब उसकी एक दोस्त ने बताया कि वह बहुत कम पैसों के लिए अपना समय बर्बाद कर रही है। इस बारे में कैमिला बताती हैं, ‘मेरी दोस्त ने मुझे बताया कि यदि मैं बिजनेस करूं तो ज्यादा कमाई कर सकती हूं। उसने मेरी तस्वीरें अमेरिकी एडल्ट मैगजीन प्लेबॉय को भेजीं और वहां से मुझे कास्टिंग के लिए आमंत्रण मिला। जब मुझे पहले असाइनमेंट के लिए साइन किया जा रहा था, तब मैं यकीन नहीं कर पा रही थी कि सचमुच में ऐसा हो रहा है।’

कैमिला अब मियामी के फाइव स्टार होटलों में रहतीं हैं और शाही जिंदगी जीतीं हैं। कैमिला ने मिया इचेवेरिया के छद्म नाम से प्रोडक्शन कंपनी के साथ करार किया है और इसमें कहा गया है कि वह महिला या पुरुष दोनों के साथ ही कैमरे के सामने सेक्स करेंगी। इसके साथ ही इस करार में एक शर्त भी जोड़ी गई है। शर्त में यह कहा गया है कि वे किसी को भी किस नहीं करेंगी और वे ऐशा करती भी नहीं हैं।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com