Home > Hot On Web > वेश्यावृति करती है इस पुलिस अफसर की बीवी

वेश्यावृति करती है इस पुलिस अफसर की बीवी

इंग्लैंड में एक पुलिस अफसर की पत्नी द्वारा देह व्यापार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस अफसर की पत्नी पिछले काफी समय से देह व्यापार से जुड़ी हुई है। हैरानी की बात ये है कि इस बात की जानकारी उसके पति और परिजनों को भी है। यहां तक कि पुलिस अफसर पति ने अपने विभाग को भी इसकी लिखित जानकारी सौंपी है।

लंदन में पुलिस अफसर की पत्नी के पेशे के बारे में जब लोगों को पता चला तो सभी हक्के-बक्के रह गए। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, 30 साल की निकोल जेन (बदला हुआ नाम) पैसौं और मौज मस्ती के लिए देह व्यापार के धंधे में उतरी थी। निकोल ने कई पोर्न फिल्मों में भी काम किया है। इसके साथ ही उसने पोर्न मॉडलिंग भी की है।

रिपोर्टर ने जब देह व्यापार से जुड़े लोगों का पर्दाफाश करने के लिए निकोल से संपर्क किया तो निकोल ने उसे एक अनजान जगह पर बुलाया। निकोल ने रिपोर्टर को सेक्स सर्विसेज की कीमतें बताईं, जिसमें छूने से लेकर शारीरिक संबंध बनाने तक के लिए अलग-अलग कीमतें तय की गई थीं।

मूल रूप से लैंशायर की रहने वाली निकोल ने रिपोर्टर को बताया कि वह पिछले 10 साल से वेश्यावृत्ति के पेशे से जुड़ी हुई है। वह हफ्ते में तीन दिन यह काम करती है। निकोल ने बताया कि उसे ऐसा करना पसंद है और वह ये सब पैसों और मजे के लिए करती है। निकोल ने बताया कि एक बार वह पुलिस द्वारा पकड़ी भी जा चुकी है।

निकोल के अफसर पति जे।पी। फ्रोस्ट (बदला हुआ नाम) से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह जानते हैं कि उनकी पत्नी क्या काम करती है। उनकी पत्नी के पेशे से उनके परिवार को कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने आगे कहा, निकोल के परिजन भी जानते हैं कि निकोल वेश्यावृत्ति के पेशे से जुड़ी है। फिलहाल फ्रोस्ट ने पुलिस के आला अधिकारियों से खुद इस बारे में बात की और अपनी पत्नी के पेशे के बारे में उन्हें बताया।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com