Home > India > यौनकर्मी से हुआ युवक को प्यार, फिर हुआ ये

यौनकर्मी से हुआ युवक को प्यार, फिर हुआ ये

वैसे तो यौनकर्मियों की जिंदगी नर्क से कम नहीं होती लेकिन दिल्ली के जीबी रोड़ पर स्थित रेड लाइट एरिया की एक यौनकर्मी की जिंदगी ने करवट ली है। यहां पर अपने शरीर को बेचकर पेट भरने को मजबूर एक महिला से एक शख्स को प्यार हो गया और इसके बाद वो इस यौनकर्मी से शादी रचाने जा रहा है।

खबरों के अनुसार 27 साल की यह यौनकर्मी पिछले 5 साल से जीबी रोड़ पर शरीर के सौदे के इस धंधे में फंसी थी। दो साल पहले एक शख्स उसके संपर्क में आया और इस शख्स को महिला से प्यार हो गया। जहां वो एक तरफ यौन व्यापार में व्यस्त रहीं वहीं दोनों के बीच प्यार बढ़ता गया और आखिरकार इस युवक ने महिला से शादी करने का फैसला किया।

इसके बाद उसने दिल्ली महिला आयोग को इसकी शिकायत की और पुलिस की मदद से महिला को बचाया। इसके बाद महिला अपने प्रेमी के साथ रह रही है और जल्द दोनों शादी करने वाले हैं। युवक के अनुसार उसने अपने परिवार को इसके लिए मना लिया है। महिला आयोग के अधिकारियों के अनुसार स्थानीय पुलिस महिला को सुरक्षा देगी ताकी यौन व्यापार से जुड़े लोग उसे परेशान ना करें।

वैसे तो यौनकर्मियों की जिंदगी नर्क से कम नहीं होती लेकिन दिल्ली के जीबी रोड़ पर स्थित रेड लाइट एरिया की एक यौनकर्मी की जिंदगी ने करवट ली है। यहां पर अपने शरीर को बेचकर पेट भरने को मजबूर एक महिला से एक शख्स को प्यार हो गया और इसके बाद वो इस यौनकर्मी से शादी रचाने जा रहा है। खबरों के अनुसार 27 साल की यह यौनकर्मी पिछले 5 साल से जीबी रोड़ पर शरीर के सौदे के इस धंधे में फंसी थी।

दो साल पहले एक शख्स उसके संपर्क में आया और इस शख्स को महिला से प्यार हो गया। जहां वो एक तरफ यौन व्यापार में व्यस्त रहीं वहीं दोनों के बीच प्यार बढ़ता गया और आखिरकार इस युवक ने महिला से शादी करने का फैसला किया। इसके बाद उसने दिल्ली महिला आयोग को इसकी शिकायत की और पुलिस की मदद से महिला को बचाया। इसके बाद महिला अपने प्रेमी के साथ रह रही है और जल्द दोनों शादी करने वाले हैं। युवक के अनुसार उसने अपने परिवार को इसके लिए मना लिया है। महिला आयोग के अधिकारियों के अनुसार स्थानीय पुलिस महिला को सुरक्षा देगी ताकी यौन व्यापार से जुड़े लोग उसे परेशान ना करें।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com