Home > 18+ News Adult > सेक्स करने के अजीब तरीके, जो पहले कभी नहीं सुने

सेक्स करने के अजीब तरीके, जो पहले कभी नहीं सुने

क्या आपने रेनबो किस के बारे में सुना है?, क्या आपने गोल्डन शोवर लिया है?, क्या आपने सेक्स के दौरान पर्ल नेकलेस ट्राई किया है? आप अगर सोच रहे हैं कि ये अपने पार्टनर के प्रति प्यार और रोमांस दिखाने के लिए नेकलेस गिफ्ट करना या जब इंद्रधनुषी आसमान हो तब Kiss करना है, तो आप गलत सोच रहे हैं! आप शायद चौंक जाएंगे कि ये सब अजीब सेक्स के तरीकों के नाम हैं जिन्हें दुनियाभर में लोग अपनाते हैं। और हां ये वास्तविक हैं केवल कोई पॉर्न में दिखाई देने वाले सीन नहीं है। तो आइये हम आपको बताहे हैं ऐसे ही अजीब सेक्स के तरीके!

रेनबो किस:
इसके नाम पर ना जाएं । रेनबो किस है जब कोई पुरुष महिला के साथ पीरियड में रिलेशन बनाता है।

पर्ल नेकलेस:
आप यदि सोच रहे हैं कि इसमें आपको अपने पार्टनर को सेक्स के लिए तैयार करने के लिए नेकलेस गिफ्ट करना है, तो आप गलत हैं। वाकई में, इस तकनीक में पुरुष अपने स्पर्म से महिला के गर्दन के चारों और नेकलेस बनाता है।

श्रीम्पिंग:
आप इसे एक अजीब तरीका कह सकते हैं- श्रीम्पिंग में पार्टनर आपकी पैरों की अंगुलियों को चूसता है और फिर आप भी ऐसा ही करती हैं। कुछ लोग ऐसा करना पसंद करते हैं जब कि अन्य लोगों को यह अजीब लग सकता है।

स्नो बॉलिंग:
सेक्स के इस तरीके में महिला ओरल सेक्स करती है। जब पुरुष को ऑर्गेज्म होता है वो इसे एंजॉय करती है। अब इससे ज़्यादा बताने की शायद ज़रूरत नहीं है।

फेलचिंग:
यदि आप सोचते हैं कि रेनबो किस बेकार सी चीज है तो ये तो और भी अजीब है। फेलचिंग का मतलब है महिला के एनल से ऑर्गेज्म तक पहुंचना.. हे भगवान लोग क्या क्या करते हैं!

स्टीलथिंग:
स्टीलथिंग के बारे में और जानें- एक चौंकाने वाला सेक्स तरीका है। हर महिला को यहाँ ध्यान देने की ज़रूरत है। इस तरीके में पुरुष सेक्स के दौरान महिला को बताए बिना अपना कंडोम हटा देता है। अनचाहे गर्भ और यौन जनित बीमारियों से बचने के लिए ऐसी चीजों से बचके रहना चाहिए।

बुक्कैक:
यह तकनीक जापानी पॉर्न फिल्मों से खास मशहूर है। इस प्रकार के सेक्स में महिलाएं पुरुष के स्पर्म को अपने चेहरे पर एंजॉय करती है।

टी बैगिंग:
इसका मतलब चाय वाले टी बैग नहीं है। लेकिन यह कुछ उसी की तरह है। इसमें पुरुष और महिला ओरल सेक्स को एंजॉय करते है। ये सेशन काफी स्टिमी होता है इसलिए शायद इसे टी बैगिंग कहते हैं।

पेग्गिंग:
इस तरीके में महिला आर्टिफिशयल पेनिस जैसे सेक्स टोय पहनकर पुरुष के साथ एनल करती है।

गोल्डन शावर:
आपने शायद क्यूफिंग (योनि से हवा या पानी निकालना) के बारे में सुना होगा, जो सेक्स के दौरान हो जाता है। लेकिन यह इससे अगली स्टेप है जनाब। यह एक वाटर स्पोर्ट है, जिसमें आपको सेक्स के दौरान पार्टनर का यूरिन पीना पड़ता है।

ट्रफल बटर:
यह एक अजीब सेक्स का तरीका है। जब महिलाएं ऑर्गेज्म तक पहुंचने के बाद जो लिक्विड निकलता है उसे ट्रफल बटर कहते है। अब इसे बाद क्या किया जाता है शायद मुझे बताने की ज़रूरत नहीं है, आप खुद ही समझदार हैं।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .