मेरा नहाते हुए बनाया था वीडियो, फिर किया मेरा बलात्कार

0
2

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में रेप, अपहरण के आरोपों में फंसे पूर्व गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण के मामले में पीड़ित लॉ छात्रा का बयान सामने आया है।

पीड़ित छात्रा का कहना है कि स्वामी चिन्मयानंद ने मेरे नहाते हुए वीडियो बनाये थे। इन वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसने पीड़िता के साथ रेप किया था।

यही नहीं पीड़िता का कहना है कि चिन्मयानंद ने रेप करते हुए भी वीडियो बनाए थे। उसने आरोप लगाया है कि छात्रावास के मेरे कमरे से सभी साक्ष्यों को गायब कराया। स्वामी की गलती की वजह से लोगों ने रंगदारी मांगी।

उधर पीड़ित छात्रा के पिता का कहना है कि उन्होंने चिन्मयानंद के 43 अश्लील वीडियो एसआईटी को सौंपे हैं। उन्होंने कहा कि बेटी की आपत्तिजनक वीडियो गायब की गई है।

उन्होंने कहा कि चिन्मयानंद के खिलाफ धारा 376 और सबूतों को नष्ट करने की धाराएं भी बढ़ाई जाएं। साथ ही उन्होंने कहा कि एसआईटी सही दिशा में बढ़ रही है।

इससे पहले चिन्मयानंद प्रकरण में रेप का आरोप लगाने वाली लड़की अपने जिस दोस्त के साथ राजस्थान से मिली। उसने पहली बार एक न्यूज चैनल से बात की। उसने कहा कि लड़की को ब्लैकमेल करके चिन्मयानंद ने उसके साथ रेप किया है। लड़की ने तंग आकर चश्मे में लगे हिडन कैमरे से उसका वीडियो बनाया है।

उसने बताया कि चिन्मयानंद के लॉ कॉलेज में ही वह और लड़की साथ पढ़ते थे। उसका कहना है कि लड़की से उसकी दोस्ती हुई तो वो अपने दुख-सुख साझा करने लगी। लड़की ने उसे स्वामी के बारे में बताया।

लड़की के दोस्त ने कहा कि स्वामी जी ने उसको नौकरी दी, हॉस्टल में उसको कमरा भी दिया. खाना भी फ्री करवा दिया। वह खुश थी. उसको पता नहीं था कि उसके साथ क्या होने वाला है?

उसने बताया कि लड़की जब बाथरूम में नहाने गई तो स्वामी जी ने अपने ही किसी आदमी से वीडियो बनवा लिया। स्वामी जी उसी वीडियो से उसका शोषण करते रहे। उसने कहा कि उसने जो आरोप लगाए हैं, वे सत्य हैं।