2 घंटे में एक महिला से दो बार हुआ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

नवी मुंबई में बलात्कार की एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। पीड़िता के साथ 2 घंटे के भीतर तीन लोगों ने अलग-अलग जगहों पर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि 19 फरवरी की रात को एक महिला के साथ तीन लोगों ने रेप किया। एक ऑटोरिक्शा चालक सहित तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

रबाले एमआईडीसी पुलिस स्टेशन अधिकारी ने घटना के बारे में बताया कि पीड़ित महिला अपने रिश्तेदारों के साथ 18 फरवरी को घाटकोपर पहुंची, जहां उसकी ट्रेन छूट गई। महिला दूसरी ट्रेन लेकर 18 फरवरी की रात को ठाणे जिले के मुंब्रा रेलवे स्टेशन पहुंची और वहीं पर सो गई।

उसके बाद 19 फरवरी को वह एक अन्य ट्रेन में बैठकर दिवा स्टेशन पहुंची, जहां उसने एक महिला से पैसों के लिए अपनी नाक की लौंग बेचने में मदद मांगी।

हालांकि वे लोग रात तक लौंग बेच नहीं पाए। पीड़िता ने वापस रेलवे स्टेशन जाने के लिए सड़क पर चलना शुरू कर दिया।

पहले ऑटो चालक ने बनाया शिकार

करीब 8:30 बजे वह एक होटल के पास पहुंची और ऑटो चालक से पास के रेलवे स्टेशन छोड़ने के लिए कहा। ऑटो चालक की मंशा का उसे कतई अंदाजा नहीं था। ऑटो-चालक उसे रेलवे स्टेशन के बजाए नवी मुंबई में महपे इलाके में एक जर्जर इमारत में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला को उसी हालत में मंदिर के पास छोड़कर भाग गया।

दूसरी घटना में दो स्कूटर सवार ने किया रेप

रात 10 बजे के आसपास पीड़िता ने पास से गुजर रहे स्कूटर पर सवार दो पुरुषों से स्टेशन जाने के लिए मदद मांगी। इसके बाद दोनों व्यक्ति उसे अपने स्कूटर बैठा कर घंसोली के सुनसान इलाके ले गए और उसके साथ रेप किया। 23 फरवरी को रबाले एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था।

पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। तीनों को 29 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।