स्मृति ईरानी पर युवक ने फेंकी चूड़ियां - Tez News
Home > State > Gujarat > स्मृति ईरानी पर युवक ने फेंकी चूड़ियां

स्मृति ईरानी पर युवक ने फेंकी चूड़ियां

अहमदाबाद: मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर केंद्र की उपलब्धियां गिनाने गई केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर एक युवक ने चूड़ियां फेंकी है। इरानी गुजरात के अमरेली जिले में सोमवार को एक सभा को संबोधित करने आई थीं। जब वो अपना संबोधन दे रहीं थीं तभी एक युवक ने उनकी तरफ चूड़ियां फेंकी।

इसके बाद युवक को हिरासत में ले लिया गया है। घटना को लेकर ईरानी ने कहा कि गुजरात में चुनाव आ रहे हैं और ऐसी घटनाओं की मैं उम्मीद कर सकती हूं। कांग्रेस यह यह रणनीति थोड़ी गलत है कि एक पुरुष को महिला पर आक्रमण करने भेजा है।

पुलिस ने जिस युवक को पकड़ा है उसकी पहचान केतन कसवाणा के रूप मे हुई है जिसकी उम्र 20 साल के आसपास है। वह जिले के मोता भंडारिया गांव का निवासी है।

घटना तब हुई जब मोदी सरकार की 3 साल की उपलब्धियां जनता को बताने के लिए आयोजित देशव्यापी ‘सबका साथ सबका विकास’ सम्मेलनों की कड़ी में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री सरकार की किसान संबंधी नीतियों की चर्चा कर रही थी। तभी अचानक युवक पीछे से उठा और वंदे मातरम चिल्लाते हुए दो-तीन चूडि़यां मंच की ओर फेंकी। पुलिस ने उसे तुरंत उसे पकड़ लिया।

हालांकि स्थानीय कांग्रेस नेता का दावा है कि युवक किसान है और राज्य में कर्ज माफी की मांग कर रहा था। अमरेली एस पी जगदीश पटेल ने कहा कि युवक ने इसके अलावा कोई नारा नहीं लगाया। जब पुलिस उसे ले जा रही थी तो स्मृति ने कहा कि उसे कार्यक्रम में बैठने दें। यह शख्‍स जितनी चूडि़यां फेंकना चाहता है उसे फेंकने दें। वह ये चूडि़यां उसकी पत्नी को तोहफे में दे देंगी।

बता दें कि इससे पहले पिछले माह भावनगर में एक पाटीदार युवक ने केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के कार्यक्रम के दौरान उनकी तरफ जूता फेंका था।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com