Home > Entertainment > Bollywood > कपड़े उतारने के लिए हमेशा तैयार रहती है ये मॉडल

कपड़े उतारने के लिए हमेशा तैयार रहती है ये मॉडल

भारतीय मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे अपनी हरकतों की वजह से आए दिन चर्चा में रहती हैं। वहीं लेटेस्ट चर्चा पूनम के एप किया था। जिसके लिए पूनम ने अश्लीलता की हद पार कर दी। पूनम ने अपने एप के लिए अपने सारे सोशल एकाउंट्स पर सेमी न्यूड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाया हुआ है। इंटरनेट सनसनी पूनम पांडे ने कुछ समय पहले ही अपना एक ऐप लांच किया था। इस ऐप को लांच करने के दौरान ही पूनम ने अपने फैन्स और प्रशंसकों को बेहद बोल्ड सामाग्री देने का वादा किया था। ये वादा पूनम ने पूरा भी किया।

इस ऐप्प के लांच होते ही पूनम कंट्रोवर्सी में आ गई, क्योंकि उनकी इस ऐप्प को गूगल की तरफ से बैन कर दिया गया था। एक बार फिर से ये हॉट हीरोइन सुर्खियों में हैं, दरअसल पूनम पांडे अपनी सुपर बोल्ड तस्वीरों को एक के बाद एक सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं।

ऐसे कर रही हैं एप का प्रमोशन
गूगल प्ले स्टोर पर बंद होने के बाद अब पूनम अपने दूसरे सोशल एकाउंट के जरिए एप डाउनलोड लिंक देकर इसका प्रमोशन कर रही हैं।

अजीबोगरीब हरकतें
किसी काम की उपलब्धि नहीं बल्कि अपने ऐसे ही अजीबोगरीब हरकतें, ट्विटर पर डाले गए नग्न तस्वीरें की वजह से ही वो चर्चाओं में बने रहने के लिए जानी जाती हैं।

सेमी न्यूड तस्वीरें
विश्व कप क्रिकेट के तुरंत बाद, वह सेमी न्यूड तस्वीरें पोस्ट की और बताया कि इन तस्वीरों को भारतीय क्रिकेट टीम को प्रेरित करेगा।

ऐसे मिली पहचान
पूनम पाण्डेय को मॉडलिंग की दुनिया में पहचान साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल की तौर मिली हैं। इसके अलावा वह ग्लैडरेग्स 2010 की टॉप आठ प्रतिभागियोँ में शामिल थी।

करियर की शुरुआत
पूनम पाण्डेय ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म नशा से की थी। इस फिल्म की कहानी टीचर और स्टूडेंट के शारीरिक संबंध को लेकर थी। इस फिल्म में पूनम काफी सिडक्टिव और सेक्सी नजर आई थी।

बुरी तरह फ्लॉप
फिल्म में इतना सब करने के बाद भी पूनम दर्शकों को सिनेमाघरों तक खीचने में कामयाब नहीं हो सकीं, और उनकी फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।

विवादित बेतुके बयान
पूनम पाण्डेय ने एक फिल्म की वो भी नहीं चली, और मीडिया ने भी भी उन्हें कोई खास तव्वजो नहीं दी। उसके बाद पूनम ने मीडिया में छाये रहना का नया तरीका निकाला।

दर्शकों के लिए न्यूड
2012 में उन्होंने अभिनेता शाहरुख़ खान की टीम कोलकाता नाईट राइडर को चीयर करते हुए कहा कि अगर केआरके यह आईपील जीतेगी तो वह दर्शकों के लिए न्यूड होगी, हालांकि बाद में पूनम अपने वादे से मुकर गयीं।

लाइमलाइट में रहने की कोशिश
पूनम पांडे हमेशा से ही खुद को सबसे आगे रखने की कोशिश में रहती हैं। कुछ दिन पहले जब शर्लिन चोपड़ा का जन्मदिन था तो उन्होंने अपना जन्मदिन मुंबई के रेड लाइट एरिया में सेक्स वर्कर्स के साथ मनाया था। तो पूनम ने भी सोचा कि अपना जन्मदिन कुछ खास बनाया जाए।

हर मौके पर कपड़े उतारने के लिए तैयार
कभी शाहरूख के लिए तो कभी सचिन के नाम पर, पूनम पांडे हर मौके पर कपड़े उतारने के लिए तैयार नजर आईं।

Watch Video

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com