Home > Hot On Web > लड़कियों के जिस्‍म का कारोबार कर रही है ये वेबसाइट

लड़कियों के जिस्‍म का कारोबार कर रही है ये वेबसाइट

वेश्‍यावृत्ति या फिर जिस्‍म का करोबार, इसे दुनिया का सबसे पुराना पेशा कहते हैं। वक्‍त के साथ-साथ इस धंधे को भी पहिए लग गए हैं। बाजार की जरूरत ने इसे हर जगह पहुंचा दिया है।

पूरी दुनिया जहां डिजीटल तकनीक के सहारे तरक्की के नए रास्ते खोलने की जद्दोजहद में लगी है, वहीं देह व्यापार से जुड़े लोग भी ऑनलाइन प्रमोशन और सोशल मीडिया के इस्तेमाल पर ध्यान दे रहे हैं। इसका ताजा सबूत एक वेबसाइट है जो माइको ब्‍लॉगिंग साइट ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा है।

जी हां आप जानकर सन्‍न रह जाएंगे कि ये वेबसाइट लड़कियों के जिस्‍म का ऑनलाइन सौदा कर रही है। वेबसाइट ने खुद को ऐसा डिजाइन किया है कि आपको आपकी हर ख्‍वाहिश का जवाब मिल जाएगा।

नेपाली से लेकर बंगाली, विदेशी से लेकर कॉलेज गोइंग गर्ल्‍स या फिर घरेलू महिलाएं हर तरह की सर्विस देने का दावा कर रही है वेबसाइट। staylaid डॉट कॉम नाम की इस वेबसाइट को ट्वीटर पर बैन करने की मांग हो रही है। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

भारतीय ग्राहकों को लुभाने की हर संभव कोशिश

इस वेबसाइट को इंडियंस के हिसाब से बनाया गया है। इस वेबसाइट पर नेपाली, बांग्लादेशी, यूक्रेनियन, इटैलियन, भारतीय, तलाकशुदा, हर तरह की लड़कियों को उपलब्ध कराने के लिए बाकायदा कैटेगरी बनी हुई है। इतना ही नहीं एक अलग कैटेगरी है जिसमें ट्रेडिंग गर्ल्‍स के बारे में बताया गया है।

लड़कियों के फोटो के नीचे लिखी है रात भर की कीमत

अलग-अलग लड़कियों की अलग-अलग कीमत है। 1000 रुपये से लेकर 8000 रुपये तक की कीमत में लड़कियों को एक रात के लिए पेश किया जा रहा है। staylaid के फैक्ट और क्वेश्चन सेक्शन में सवालों के जवाब भी दिये गये है। यानी ग्राहक के दिमाग में यदि इससे संबंधित कोई सवाल हो तो वो इस सेक्शन में आकर अपना संदेह दूर कर सकता है।

जानिए कैसे-कैसे पूछे गए हैं सवाल और क्‍या-क्‍या दिया गया है उनका जवाब

एक वेबसाइट में प्रकाशित खबर की मानें तो इस वेबसाइट पर क्या स्टेलेड पर लड़की बुक करना सुरक्षित है ? लड़कियों से कैसे मिला जा सकता है ? यदि आप थोड़े समय के बाद लड़की को छोड़ना चाहते हैं तो क्या आपको रिफंड मिलेगा ? या फिर लड़की की बुकिंग के कैंसिल करने की क्या पॉलिसी है? जैसे सवाल पूछे गए हैं।

मसलन लोगों के सवालों का जवाब इस तरह दिया गया है। (जवाब सवाल के क्रम में है) जी हां, स्टेलेड पर लड़की की बुकिंग करना ​पूरी तरह सुरक्षित है, इसके बारे में आपसे कोई सवाल नहीं किया जायेगा।, आपके द्वारा चयनित लड़की को स्टेलेड से संबंधित होटल पर तयशुदा समय पर पहुंचा दिया जायेगा।

इसके बाद होटल के रिशेप्सन द्वारा आपको इस बात की जानकारी दी जायेगी कि, आपकी लड़की होटल पहुंच चुकी है।, ऐसा अमूमन नहीं होता है, लेकिन यदि ऐसा होता है तो आपका पूरा पैसा अगले 8 से 10 बिजनेस डे में सीधे आपके खाते में वापस भेज दिया जायेगा और आप लड़की की बुकिंग को होटल में चेक इन समय के 24 घंटे पहले कैंसिल कर सकते हैं। इसी दशा में आपके पूरे पैसे रिफंड होंगे। इसके अलावा यदि आप 24 घंटे के बाद कैंसिल करते हैं तो आपके पैसे वापस नहीं होंगे।

आप बस लड़की बुक करिए और बाकी सब वेबसाइट मैनेज कर देगी

अब तक पढ़ने के बाद आप समझ तो गए होंगे कि किस तरह प्रोफेशनल तरीके से यह जिस्‍म का कारोबार ऑनलाइन किया जा रहा है। आपको बस आॅनलाइन लड़की की बुकिंग करनी है। इसके बाद ये लड़की को अपने से संबंधित और सुरक्षित होटल में पहुंचा देंगे।

अभी तक कोई कार्रवाई नहीं

हालांकि अभी इस बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी है कि, आखिर इस वेबसाइट को कहां से और कैसे ऑपरेट किया जा रहा है। लेकिन ट्वीटर पर इस वेबसाइट को बैन करने की मांग तेजी से उठ रही है। इसे वूमन ट्रैफिकिंग के नजरिए से भी देखा जा रहा है। इतना ही नहीं इस वेबसाइट पर खुले तौर पर इस बात का दावा किया जा रहा है कि, पुलिस की छापेमारी किसी भी कीमत पर नहीं हो सकती है।

छात्राओं से लेकर मॉडल तक

इस धंधे में कीमत लड़कियों के प्रोफाइल के हिसाब से तय की जाती है. ये एजेंसिया एस्कॉर्ट के नाम पर छात्राओं से लेकर अभिनेत्रियों, एयर होस्टेस और मॉडल्स को भी उपलब्ध कराती हैं. सामान्य तौर पर एक रात के लिए इनकी फीस दो हजार रुपये से लेकर एक लाख रुपये तक हो सकती है। इनकी कीमत यानी फीस प्रोफाइल पर निर्भर करती है।

ऑनलाइन कैटलॉग और डोर टू डोर सर्विस

जो लड़कियां इन एजेंसियों के साथ काम करती हैं, उनके प्रोफाइल और कैटलॉग ऑनलाइन भी मौजूद रहते हैं। एजेंसिया इस काम को आसान और सुरक्षित बनाने के लिए डोर टू डोर सर्विस भी उपलब्ध कराती हैं। एजेंट लड़कियों को कैब और टैक्सी के जरिए भेजते हैं।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com