Home > Entertainment > शहीद स्मारक पर नग्न हुई ये सिंगर

शहीद स्मारक पर नग्न हुई ये सिंगर


इंडियाना नाम से मशहूर पॉप सिंगर लॉरेन हेंसन ने प्रथम विश्व युद्ध के वॉर मेमोरियल पर विवादित फोटो शूट कराकर आलोचना का शिकार हो गई हैं।

उन्होंने अपनी तस्वीरों को न सिर्फ सोशल मीडिया पर शेयर किया बल्कि आलोचकों को लिखा कि मेमोरियल के शहीद नायक मुझे इस अंदाज में देखकर खुश हो रहे होंगे।

31 साल की इंडियाना दो बच्चों की मां हैं और उनका पहला गाना क्वीन काफी हिट रहा है। उन्होंने इससे पहले जून में भी इसी तरह की दो तस्वीरें पोस्ट की थीं लेकिन तब उन्हें इतनी आलोचना का शिकार नहीं होना पड़ा था।

टॉपलेस अंदाज में बोल्ड तस्वीरों के संबंध में इंडियाना ने पहले कहा था कि फोटो शूट के वक्त मुझे नहीं पता था कि यह वॉक मेमोरियल है।

लेकिन जब इंस्टाग्राम पर यूजरों ने उनकी आलोचना की तो उन्होंने जवाब लिखा, मुझे पूरा भरोसा है कि जिन लोगों ने विश्व युद्ध में इस देश के लिए जान दी है वह भी बगल से मेरे शरीर को देखकर खुश होंगे।

इंडियाना ने कहा, मैं और मेरे साथी जोजो नशे में थे और कुछ बेहतर करना चाहते थे। हमें पता भी नहीं था कि यहां कोई वॉर मेमोरियल भी है। यदि मैंने वहां टॉपलेस तस्वीर ले भी लीं तो इसमें ऐसा आपत्तिजनक क्या है।

यह इंसानी शरीर ही तो है, इसको लेकर इतना बवाल क्यों? उन्होंने लिखा कि मैं और मेरे साथी जोजो कुछ रचनात्मक करना चाह रहे थे। जोजो ने मुझे चर्च के बाहर टॉपलेस होने को कहा और मैं तैयार हो गई।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com