Home > Hot On Web > कौमार्य बेचना चाहती है ये लड़की, जानिए कीमत

कौमार्य बेचना चाहती है ये लड़की, जानिए कीमत

आपने कई चीजों को नीलाम होते हुए देखा और सुना होगा। लेकिन 18 साल की इस लड़की ने अपनी पढ़ाई का खर्च उठाने के लिए जिस चीज को नीलाम करने की सोची वो काफी हैरान कर देने वाला था। किम नाम की ये लड़की एक वेबसाइट के जरिए अपने कौमार्य को बेचने की कोशिश में लगी हुई है।
इतना ही नहीं इस वेबसाइट में ये भी बताया गया है कि इस लड़की ने अभी तक किसी के साथ शारीरिक सबंध नहीं बनाए है। 5 फुट 8 इंच की किम रोमानिया की एक मॉडल से प्रभावित है। इस मॉडल ने भी अपनी वर्जिनिटी 2 मिलियन पाउंड (करीब 17 करोड़ रुपये) में नीलाम की थी।

किम आधी जर्मन और आधी ऑस्ट्रियन है। किम ने अपनी वर्जिनिटी की नीलामी के लिए एक एस्कॉर्ट एजेंसी से बात की हुई है। ये एजेंसी दावा करती है कि किम की वर्जिनिटी साबित करने के लिए उनके पास डॉक्टर का एक सर्टिफिकेट भी है। लेकिन फिर भी अगर कोई चाहे तो खुद भी लड़की का टेस्ट करवा सकता है।

किम ने अपनी वर्जिनिटी की नीलामी के लिए शुरुआती कीमत 86,640 पाउंड (करीब 73 लाख रुपये) रखी गई है। जिसका 20 प्रतिशत हिस्सा एजेंसी को भी जाएगा।

दरअसल किम चाहती है कि वो जिंदगी में हर सुख सुविधा को पा ले। वो दुनिया भी घूमना चाहती है लेकिन इसके लिए उसके पास पैसा नहीं है। अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए किम का ये तरीका अजब है। हालांकि इससे पहले भी लड़कियां कौमार्य बेच चुकी है लेकिन उनके लिए पैसा घूमने का नहीं बल्कि पढ़ाई पूरी करने या कर्ज उतारने के लिए जरूरी था।

किम की इस नीलामी का पता जब उसके माता-पिता को चला तो उन्होंने उसे रोकने की बहुत कोशिश की। उसके पिता ने तो उसे यहां तक कह दिया कि अगर किम ने ऐसा कुछ किया तो वो उससे हर रिश्ता तोड़ देंगे।

जिस पर किम का कहना है कि ये उसका शरीर है वो जो चाहे इसके साथ कर सकती है। किम का कहना है कि अपने किसी दोस्त के साथ अपनी वर्जिनिटी खोने से बेहतर है कि वो इसकी अच्छी कीमत वसूल करे।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com