Home > Sports > Cricket > सहवाग ने कहा, पाक फैंस न तोड़े TV

सहवाग ने कहा, पाक फैंस न तोड़े TV

Virender Sehwag

भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने अगले साल होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के एक ही ग्रुप में रहने पर चुटकी लेते हुए पाकिस्तानी प्रशंसकों से अपने घर की टीवी नहीं तोड़ने की अपील की है।

मैदान पर पाकिस्तानी गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने के बाद सहवाग ट्विटर पर भी चुटकी लेने में पीछे नहीं रहे। उन्होंने कहा अरे वाह भारत और पाकिस्तान मैच में सिर्फ एक साल बचा है लेकिन मैं पाकिस्तानी भाईयों से अनुरोध करूंगा कि वो अपने टीवी सेटों को ना तोड़ें। खेल में हार जीत तो लगी रहती है।

आईसीसी ने अगले साल होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के कार्यक्रम को घोषित कर दिया है। इस ग्रुप में एक बार फिर आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट की तरह ही भारत और पाकिस्तान की टीमों को एक ही ग्रुप में रखा गया है। दोनों चिर प्रतिद्वंदी टीमों का अगले साल चार जून को आमना सामना होगा। भारत से खेलते हुए सहवाग ने वनडे, टेस्ट और ट्वेंटी 20 तीनों प्रारुपों में कुल मिलाकर 17 हज़ार से भी ज्यादा रन बनाए हैं। जिसमें 38 शतक और 72 अर्धशतक शामिल हैं।

सहवाग ने कहा, पाक फैंस न तोड़े TV

this is how sehwag trolled pakistani cricket fans on twitter

cricket, twitter, cricket, pakistan, india, world cup, virender sehwag, ipl, fans, icc, champion trophy, dra

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .