केजरीवाल को इंजीनियर ने पैसे भेज कहा जूते खरीद लो - Tez News
Home > State > Delhi > केजरीवाल को इंजीनियर ने पैसे भेज कहा जूते खरीद लो

केजरीवाल को इंजीनियर ने पैसे भेज कहा जूते खरीद लो

kejriwalनई दिल्ली – केजरीवाल के चप्पलों से शर्मिंदा होकर विशाखापट्टनम के एक इंजीनियर सुमित अग्रवाल ने उन्हें 364 रुपए का डिमांड ड्राफ्ट भेजा है। इसी के साथ ही उसने उन्हें एक खुला पत्र भेजते हुए केजरीवाल से विनम्र निवेदन किया है कि वो फॉर्मल जूतों के एक जोड़ी जरूर खरीद लें।

बता दें कि जब केजरीवाल फ्रांस के राष्ट्रपति ओलांद से मिलने अपनी सैंडल पहनकर पहुंचे तो ये बात सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुई थी और सुमित को केजरीवाल के ऐसा करने से बहुत शर्मिंदगी हुई थी।

इसीलिए उसने केजरीवाल के नाम 364 रुपए का डिमांड ड्राफ्ट भेजा है ताकि वो जूते खरीद लें और देश को शर्मिंदगी से बच जाए।ये बात तबकी है जब राष्ट्रपति भवन में फ्रांस के राष्ट्रपति ओलांद के लिए डिनर किया गया था जिसमें केजरीवाल भी पहुंचे थे। वहां भी केजरीवाल अपने फ्लोटर पहनकर पहुंच गए थे।

इस बात से सुमित का दिल टूट गया और वो सोचते हैं कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल को कम से कम देश के मेहमानों से मिलते वक्त तो एटिकेट का ख्याल रखना ही चाहिए।सुमित ने ये भी कहा कि सुमित उसने ये 364 रुपए सड़क पर गुजरने वाले लोगों से मांग कर इकट्ठा किए हैं और वो इतने ही पैसे जुटा पाया।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com