स्तन को किराए पर देना चाहती है ये महिला - Tez News
Home > 18+ News Adult > स्तन को किराए पर देना चाहती है ये महिला

स्तन को किराए पर देना चाहती है ये महिला

दुनिया अपने आप में किसी हैरतअंगेज से कम नही है। यहां कुछ ऐसी घटना होती हैं जिनके बारे में जानकर और सोच के बड़ी हैरानी होती है। अपने आप में किसी अजूबे से कम नही है यह संसार। अगर आप को यह पता चले की कोई महिला अपने स्तन को किराए पर देना चाहती है तो आप क्या सोचेंगे। लेकिन यह घटना अपने आप में एकदम सच है और इस खबर की चर्चा भी खूब हो रही है। चलिए हम आप को बताते हैं की यह पूरा मामला कहाँ का है।

यह मामला है फ्रांस का जहां पर एक 29 साल की महिला ने एक विज्ञापन दिया है की वो अपने स्तन को भाड़े पर देना चाहती है और कोई उसे भाड़े पर लेना चाहता है तो उससे संपर्क करे। आप को बता दें की इस महिला का कहना है की फ्रांस में समलैंगिक विवाह को मान्यता मिला है और उसके बाद इस महिला ने कहा जो गे हैं उनके बच्चों को दूध पिलाने के लिए वो अपना स्तन किराए पर देना चाहती है। उसके बाद इस महिला की चर्चा पुरे फ्रांस में है।

आपको बता दें कि फ्रांस में फांस्वा ओलांद की सरकार ने मई 2013 में समलैंगिक विवाह को मान्यता दी. इस कानून के तहत समलैंगिंक दंपति बच्चे गोद ले सकते हैं, लेकिन उनके सामने सबसे बड़ी समस्या बच्चों के स्तनपान की आती है. नर्स ने इस दौरान यह भी कहा कि वह अपनी इस सर्विस के लिए एक दिन के 100 यूरो लेगी और इसके बदले दिन में 10 बार स्तनपान कराएगी।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com