Home > India > बीजेपी विधायक की धमकी, वन्दे मातरम कहो या पाकिस्तान जाओ

बीजेपी विधायक की धमकी, वन्दे मातरम कहो या पाकिस्तान जाओ

बीजेपी के तेलंगाना से विवादित विधायक टी राजा सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। राम मंदिर निर्माण का विरोध करने वालों को सिर कलम करने की धमकी दे चुके टी राजा सिंह ने इस बार वंदे मातरम गाने का विरोध करने वालों को पाकिस्तान भेजने की चेतावनी दी है।

राजा सिंह ने कहा कि उनके पास वंदे मातरम के विरोध वाले लोगों के लिए एक खास ‘डिस्काउंट स्कीम’ है। ऐसे लोगों वाघा बॉर्डर के पास और पाकिस्तान में छोड़ दो। जहां उन्हें लात मार दी जाएगी और हिंदुस्तानी मुहाजिर के रूप में उनके साथ दुर्व्यवहार किया जाएगा। ये लोग दो दिन के भीतर वापस आने के लिए तैयार हो जाएंगे, इसके बाद गिड़गिड़ाकर वांदे मातरम गाने के लिए तैयार हो जाएंगे ताकि भारत में रह सकें।

उन्होंने कहा कि आप किसी भी धर्म के हों इसके बावजूद आपको वंदे मातरम् गाना होगा। सिंह ने सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि एक दाढ़ीवाला दावा करता है कि उसके पूर्वजों का नाम तुलसीराम था।

हैदराबाद के गोशामहल से विधायक राजा सिंह ने गुरुवार रात को भोपाल के बाहरी इलाके में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक आम मौत की बजाए अपने देश या धर्म के लिए मरें।

सिंह ने दावा किया कि 1990 के दशक में राम मंदिर आंदोलन के दौरान हजारों हिंदुओं ने अपनी जानें दीं और उनके शरीर को सरयू नदी में फेंक दिया गया। सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हिंदू हृदय सम्राट के रूप में तारीफ करते हुए कहा कि तब मुल्लों की सरकार थी। अब तुम्हारे बाप की सरकार है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com