shutterstockखंडवा  – शहर में आजकल असामाजिक तत्वों का दबदबा बढ़ता ही जा रहा है। पहले तो यह यह असामाजिक तत्व गलत कारनामें करते है और जब इनके काले कारनामों से पर्दा उठाया जाता है तो यह अपने असली रूप में आकर मारपीट और जान से मारने की धमकी देने से भी बाज नहीं आते है। ऐसा ही एक मामला विगत दिनों खंडवा में प्रकाश में आया जब एक आरटीआई कार्यकर्ता को ऐसे ही असामाजिक तत्वों द्वारा बेरहमी से पीटा गया। इसके बाद भी इन असामाजिक तत्वों के हौसले इतने बुलंद है कि इन्होंने उस समाचार पत्र के पत्रकार को भी खुले शब्दों में यह धमकी दे डाली कि तुम्हारे आरटीआई कार्यकर्ता को तो हमने सबक सीखा दिया अब तुम्हारा भी इससे बुरा हाल करेंगे। 


पत्रकार ने पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन 
हिन्दी दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार मंसूरी को एक  खबर प्रकाशित करने के मामले में गंज बाजार निवासी अकरम चौहान, असलम चौहान, आजम चौहान सभी पिता कासम चौहान द्वारा 20 फरवरी शाम को कहारवाड़ी चौराहे पर फब्तियां कसी गई एवं कहा गया कि आरटीआई कार्यकर्ता के हाथ पैर तोड़ देने एवं उसे जान से मारने की धमकीयां दी एवं आरटीआई कार्यकर्ता को दुनिया छुड़वा देने की बात कहीं। इसके साथ ही पत्रकार मंसूरी को खंडवा छोड़ देने एवं अपहरण कर लेने व परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई।


पहले से दर्ज है कुछ मामले
इन असामाजिक तत्वों पर पूर्व में भी कुछ मामले शहर के थानों में दर्ज है यह असामाजिक प्रवृत्ति के लोग है इन्होंने कुछ ही दिनों पूर्व बजरंग चौक पर ही आरटीआई कार्यकर्ता को बेहरहमी से मारा था एवं उसे घायल किया था। जिस कारण इन असामाजिक तत्वों की शिकायत पत्रकार मंसूरी द्वारा महानिरीक्षक इंदौर रेंज, पुलिस अधीक्षक खंडवा तथा थाना प्रभारी सिटी कोतवाली से उचित कार्रवाही की मांग की गई है। इसके साथ ही पत्रकार मंसूरी एवं उनके परिवार को सुरक्षा चाही गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here