Home > India > मुस्लिम समाज में तीन तलाक के बहाने न हो संघर्ष- गडकरी

मुस्लिम समाज में तीन तलाक के बहाने न हो संघर्ष- गडकरी

ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन तलाक के मुद्दे को उठाया। बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी मीटिंग में पीएम ने मुस्लिम महिलाओं को हो रही दिक्कत का जिक्र करते हुए इस समस्या का जल्द हल निकालने की बात कही। पीएम मोदी के बाद पार्टी के बड़े नेता और केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी ने मीडिया के सामने कई बातें रखी।

गडकरी ने कहा कि समाज मे अगर किसी भी तरह की कुप्रथा है तो समाज को जगा कर उनको न्याय देने की कोशिश करनी चाहिए। पीएम की तरफ से गडकरी ने कई बाते रखी। गडकरी के मुताबिक पीएम ने कहा कि हम ये नहीं चाहते कि मुस्लिम समाज में तीन तलाक के बहाने संघर्ष हो। साथ ही ऐसा देश बनाना है, जहां सामाजिक और आर्थिक समानता होगी और जहां कोई ऊंच-नीचता का भेद नहीं होगा।

इससे पहले पीएम ने बैठक के समापन में भाषण देते हुए पार्टी के बड़े नेताओं समेत कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। वहीं केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावेडकर और पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कालेधन के खिलाफ लड़ाई में विपक्ष ने सरकार को सहयोग नहीं किया।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी जैसे सरकार के बड़े फैसले पर विपक्ष ने विरोध जताया लेकिन लोगों ने बहुत सहयोग किया। उन्होंने कहा कि धर्म और जाति से उठकर लोगों पीएम मोदी और बीजेपी का समर्थन कर रहे हैं। जावेडकर ने कहा कि ओबीसी बिल को राज्यसभा में कांग्रेस ने रोक दिया।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com