Home > Crime > हरियाणवी डांसर से बलात्कार मामले में 3 लोग गिरफ्तार

हरियाणवी डांसर से बलात्कार मामले में 3 लोग गिरफ्तार

नई दिल्ली : पूर्वोत्तर दिल्ली के खजूरी खास में हरियाणा की डांसर का बलात्कार करने के आरोप में शुक्रवार को 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया। दरअसल 5 दिन पहले 20 साल की पीड़िता पूर्वोत्तर खजूरी खास में एक शो के लिए आई थी। लेकिन ये एक साजिश थी और यहां तीनों आरोपियों ने उसे शो के नाम पर धोखा देकर उसके साथ बलात्कार किया।

दरअसल महिला हरियाणा से बस से कश्मीरी गेट आईएसबीटी पर उतरी तो तीनों आरोपियों ने उसे अपनी गाड़ी से पिक किया और शो के स्थान पर ले जाने की बात कही। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला को किसी शो में ले जाने की जगह बवाना के सूनसान खेत में एक घर में ले गए। वहां तीनों ने महिला के साथ रेप किया।

महिला के साथ बलात्कार करने के बाद आरोपियों ने उसे खजूरी चौक के पास फेंक दिया और उसका मोबाइल अपने साथ ले गए। आरोपियों की पहचान लोकेश (21), ओम (25) और ऋषिकेश (25) के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पीड़िता को अस्पताल भेज दिया गया है। युवकों ने डांस शो के नाम पर महिला को धोखे से बुलाया था।

दिल्ली के लाजपत नगर से गुरुवार को एक 30 साल के शख्स को 61 साल की महिला के साथ बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बुधवार को कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि पार्क में एक महिला चीथड़े कपड़ों में बुरे हाल में पड़ी है। मेडिकल चेकअप में मालूम हुआ कि महिला के साथ रेप हुआ है और उसके शरीर पर कई घाव हैं।

सीसीटीवी के जरिए आरोपी को भागते तो देखा गया लेकिन चेहरा साफ नहीं दिख सका। घटनास्थल के पास घेरा बनाया गया और कुल 50 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया। सभी से सवाल जवाब किए गए लेकिन इससे कोई समाधान नहीं निकला। इसके बाद पुलिस ने घटना का री-क्रिएशन करके देखा जहां सभी संदिग्धों को वही से भागने के लिए कहा गया। इसके बाद आरोपी पकड़ा गया।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com