खंडवा : खंडवा में एक किन्नर से अप्राकृतिक कृत्य का मामला सामने आया हैं। किन्नर अपने साथियों के साथ गुरुवार देर रात एक शादी समाहरोह से वापस अपने घर जा रहा था तब ही तीन युवकों ने रस्ते में रोक कर चाकू की नोंक पर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। किन्नर की शिकायत पर खंडवा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

पीड़ित किन्नर ने बताया की गुरुवार रात एक शादी समाहरो में नाच गा कर वह अपने साथियों के साथ घर जा रहा था तभी तीन युवकों ने उन्हें चाकू अड़ा कर रस्ते में रोक लिया। तीनों युवक उसे एक सूने माकन में ले गए जहा उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया।

किन्नर ने आपबीती बताते हुए कहा की आरोपियों ने पहले उसके साथियों के साथ मारपीट की और फिर उसके गले पर चाकू लगा एक सूने माकन में ले गए वहा उन्होंने पुरे कपड़े फाड़ कर बारी बारी से मेरे साथ खोटा काम किया।पीड़ित किन्नर ने कहा कि महिलाओं के साथ साथ अब हम लोग भी सुरक्षित नहीं हैं। पीड़ित किन्नर ने मांग की के आरोपियों को सख्त सजा मिले।

पीड़ित किन्नर शिकायत करने अपने साथियों के साथ कोतवाली थाने पहुंची। कोतवाली थाना इंचार्ज विकास खींची नें बताया कि एक किन्नर शिकायत पर तीन आरोपियों फिरोज वल्द मोहम्मद रफीक,चिन्टू उर्फ अरशद दोनों निवासी घासपुरा बंग्लादेश सहित गन्नू उर्फ गणेश पिता राजू नीलकंठ निवासी बड़ा आवार के विरूद्ध अप्राकृतिक कृत्य सहित अन्य धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया है।तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द ही उन्हें गिरफ्त में लिया जायगा।

@जावेद खान/ जमील चौहान