खंडवा जिले में स्टॉप डेम में डूबने से तीन बहनों की मौत - Tez News
Home > India > खंडवा जिले में स्टॉप डेम में डूबने से तीन बहनों की मौत

खंडवा जिले में स्टॉप डेम में डूबने से तीन बहनों की मौत

खंडवा : खंडवा के पढ्लिया ग्राम में तीन सगी बहनों के एक साथ पानी में डूबने से क्षेत्र में मातम पसर गया। तीनों बहनें स्टॉप डेम पर कपडे धोने गई थी। बताया जाता हैं की एक दूसरे को बचने में तीनों ने अपनी जान गवा दी। पास ही में काम कर रहे लड़कियों के पिता को चरवाहे ने खबर दी। पिता अपनी बेटियों को बचा पता तब तक देर हो चुकी थी। पिता ने व्यवस्थाओं पर सवाल उठाते हुए कहा की अगर समय पर 108 और उपचार की सुविधा तो बेटियों को बचाया जा सकता था।

खंडवा के पिपलोद थाना क्षेत्र के ग्राम पढ्लिया में दोपहर उस वक्त मातम का माहौल हो गया जब तीन सगी बहनों के एक साथ डूबने की खबर आई। जिसवक्त हादसा हुआ लड़कियों का पिता अपने खेत पर काम कर रहा था। एक चरवाहे ने लड़कियों के पिता को आ कर खबर दी की उनकी बेटियां स्टॉप डेम पर कपडे धोते समय पानी में डूब गई है।

चरवाहे ने पिता को बताया की पहले एक लड़की पानी में डूबने लगी जिसे बचाने पास में ही मौजूद दोनों बहनें भी पानी में उतर गई पानी में पैर फिसलने से तीनों ही पानी में डूब गई। मृतक लड़कियों के पिता दयाराम ने आरोप लगते हुए कहा की 108 एम्बुलेंस को कॉल करने के बाद भी एम्बुलेंस समय पर नहीं आई। साथ ही नजदीक के स्वस्थ केंद्र पर भी कोई डॉक्टर नहीं मिला वह अपनी बेटियों को लिफ्ट लेकर जिला अस्पताल तक लाया जहा उसकी बेटियों को मृत घोषित कर दिया गया। दयाराम ने कहा की अगर समय रहते व्यवस्था मिल जाती तो बेटियों को बचाया जा सकता था।

पुलिस ने मर्ग कायम कर शवों का पोस्टमार्टम कर लाश परिजनों को सौप दी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com