Home > Entertainment > Bollywood > Tiger Zinda Hai Box Office : छह दिन में 200 करोड़ रु. की कमाई 

Tiger Zinda Hai Box Office : छह दिन में 200 करोड़ रु. की कमाई 

सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ सुपरहिट हो गई है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, ‘टाइगर जिंदा है’ ने पहले छह दिन में Box Office पर लगभग 190 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. इन दिनों वे ‘रेस-3’ की शूटिंग काफी जोर-शोर से कर रहे हैं क्योंकि ईद 2018 पर फिल्म को रिलीज होना है ।
फिल्म में जबरदस्त एक्शन है. फिल्म में उनके साथ जैक्लिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, डेजी शाह और बॉबी देओल लीड रोल में हैं. फिल्म को रेमो डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं  ।

वैसे भी सलमान खान को एक्शन सूट करता है  । और ‘रेस-3’ उसी तरह के तेवर लिए हुए है ।
इस बीच ‘टाइगर जिंदा है’ के सीक्वल की प्लानिंग भी शुरू हो चुकी है. सूत्रों के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर टाइगर सीरीज की अगली फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं और हो सकता है कि फ्यूचर में इसकी घोषणा भी कर दी जाए ।

टाइगर जिंदा है’ की कमाई में मंगलवार को स्वाभाविक गिरावट आई थी, अब बुधवार के आंकड़े सामने आए हैं। फिल्म ने बुधवार को लगभग 17.55 करोड़ रुपए कमाए हैं। इसे किसी भी सूरत में खराब नहीं कहा जा सकता है।

गुरुवार के आंकड़ों से ये फिल्म 200 करोड़ रुपए के पड़ाव को पार कर लेगी। बता दें कि मंगलवार को कोई छुट्टी नहीं थी इसलिए इस आम दिन फिल्म को 21.26 करोड़ रुपए हासिल हुए। बता दें कि क्रिसमस वाले दिन को भी इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर भुनाया और 36.54 करोड़ की कमाई की।

सोमवार की कमाई के बाद इसका चार दिन लंबा वीकेंड खत्म हुआ। सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ की इस फिल्म को संडे को लगभग 45.53 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी। शनिवार 35.30 करोड़ का रहा। शुक्रवार को शानदार ओपनिंग हासिल हुई थी और इसे 33.75 करोड़ रुपए मिले ।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .