Home > Entertainment > Bollywood > Video: टाइगर जिंदा है 25 भारतीय नर्स को बचाने का मिशन

Video: टाइगर जिंदा है 25 भारतीय नर्स को बचाने का मिशन


बॉलीवुड ऐक्टर सलमान खान और ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ की मच अवेटेड फिल्म फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में सलमान अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में जबरदस्त ऐक्शन और खूबसूरत लोकेशन्स को दिखाया गया है।

ट्रेलर से साफ है कि टाइगर (सलमान खान) और जोया (कटरीना कैफ) भारत और पाकिस्तान के इंटेलिजेंस एजेंट हैं जो अपने प्यार के चलते अपने काम को छोड़ देते हैं। टाइगर दोबारा एक मिशन पर जाता है और इस बार उसे पाकिस्तान से 25 भारतीय नर्स को बचाने का मिशन मिला है।

खास बात यह है कि सलमान के फैन्स को फिल्म में उनका लुक काफी पसंद आ सकता है। बता दें, इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया, मोरक्को, ग्रीस और अबु धाबी जैसी लोकेशंस पर की गई है।

बता दें, ‘टाइगर जिंदा है’ 22 दिसंबर को रिलीज होगी। इससे पहले इस साल सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर सकी थी, ऐसे में उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

सलमान खान के इस डायलॉग पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्विटर यूजर ने एक हिरण की फोटो डाली, जिसमें हिरण खुद को गोली मारते हुए दिखाई दे रहा है। इस यूटर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा “टाइगर जिंदा है का ट्रेलर देखने के बाद हिरण का रिएक्शन- शिकार तो सब करते हैं लेकिन सलमान भाई से बेहतर शिकार कोई नहीं करता”। बता दें कि इस ट्वीट के जरिए यूजर ने काले हिरण को मारने के मामले को लेकर सलमान पर तंज कसा था।

एक यूजर ने दो फोटो ट्वीट की जिसमें एक पर लिखा था सच्ची घटना से प्रेरित और दूसरी में सलमान की फोटो थी जिसपर टाइगर जिदा है का शिकार वाला डायलॉग लिखा हुआ था। इस यूजर ने कैप्शन दिया यह रेयर मूमेंट है जब सलमान खान अपना अपराध स्वीकार करते हैं।

एक ने लिखा सलमान खान- ‘टाइगर जिंदा है’, काला हिरण- लेकिन मैं तो मर गया न। एक यूजर ने सलमान के हिट एंड रन केस को उठाते हुए तंज कसते हुए लिखा सलमान खान- टाइगर जिंदा है, ड्राइवर- हां! उस दिन गाड़ी मैं चला रहा था। इसी तरह कई लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते हुए सलमान खान को ट्रोल किया है। #TigerZindaHaiTrailer

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com