Home > Crime > TikTok वीडियो बनाने पर पति मना करता तो पत्नी करती मारपीट

TikTok वीडियो बनाने पर पति मना करता तो पत्नी करती मारपीट


TikTok वीडियो बनाकर रातो रात स्टार बनने की लत ने एक परिवार को अलग कर दिया है मामला पुलिस तक पहुंचा है एक पति ने अपनी पत्नी के के खिलाफ शिकायत की है उसकी पत्नी जब पति समझाने की कोशिश करता है तो मारपीट पर उतारू हो जाती है।

झारखंड के जमशेदपुर में टेल्को निवासी एक महिला को TikTok की ऐसी लत लगी कि वह अपने पति और बेटी तक को भूल गयी है। उसने अपने पति को ठुकरा दिया है। टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए वह कई-कई दिनों तक घर से बाहर रहती है। पति समझाने की कोशिश करता है तो मारपीट पर उतारू हो जाती है। इस बात की शिकायत टेल्को निवासी रोशन शाह ने एसएसपी से की है।

रोशन ने एसएसपी को लिखित शिकायत में कहा है कि उसकी पत्नी के फोन में कॉल रिकॉर्डर है। उसने उसमें किसी दूसरे पुरुष से उसकी बातचीत सुनी है। उसमें वह अश्लील बातें करती है। जब उसे इसके बारे में पूछा गया तो वह मारपीट पर उतारू हो गई और कहने लगी कि उसकी मर्जी है, वह जो भी करे। उसने अपने पति को घर से निकल जाने को कहा।

पति का आरोप है कि उसकी पत्नी टिकटॉक में वीडियो बनाती है। उसे वह यू-ट्यूब में भी डालती है। इसके लिए वह दो से तीन दिनों तक घर से बाहर रहती है। घर में नहीं रहने का कारण पूछने पर कहती है कि वह पैसे कमा रही है। उसकी बेटी ने भी बताया कि मां उसके पिता से मारपीट करती है। घर में झगड़ा करती है। बेटी एक प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ती है। रोशन ने एसएसपी को दिए आवेदन में पत्नी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

टिकटॉक एक ऐसा मोबाइल एप है जिसका इस्तेमाल कर यूजर्स शॉर्ट वीडियो बनाते हैं, जिस पर म्यूजिक, लिक सिंकिंग, डांसिंग या एक्टिंग आदि को रिकॉर्ड कर सकते हैं। इसे उपयोग करना इतना आसान है कि छोटे टाउन और गांव के लोग भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं। टिकटॉक रातोंरात स्टार बना देता है। इधर आपने 15 सेकेंड का वीडियो डाला और अगले दिन आपके लाखों फॉलोवर बन सकते हैं। टिकटॉक में प्रचलित वीडियो की वजह से ही कई लोग तो बहुत कम समय में ही सोशल सेलेब्रिटी बन गये। यही वजह है कि युवाओं और बेरोजगारों में इसकी लोकप्रियता ज्यादा बढ़ रही है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com